advertisment

पौड़ी| इस नर्सिंग काॅलेज के STUDENTS ने ली मतदाता की शपथ| जगमोहन डांगी की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी


सामान्य प्रेक्षक डॉ0 पार्थ सारथी मिश्रा ने नर्सिंग कॉलेज डोभ श्रीकोट में छात्र-छात्राओं को मतदाता की शपथ दिलाई। इस दौरान उन्होंने मतदाता जागरूक वाहन को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना भी किया। उन्होंने कहा कि अपने-अपने मत का प्रयोग अवश्य करें तथा अन्य को भी जागरूक करें। साथ ही उन्होंने कहा कि जैसे त्यौहारों को हर साल मनाया जाता है उसी रूप में आगामी 14 फरवरी, 2022 मतदान स्थल में जाकर अपना मत का प्रयोग कर त्यौहार के रूप में मनाये।

सामान्य प्रेक्षक पौड़ी तथा श्रीनगर डॉ0 पार्थ सारथी मिश्रा ने नर्सिंग कॉलेज डोभ श्रीकोट में वहां उपस्थित छात्र-छात्राआंे को कहा कि अपना मत का प्रयोग कर तथा अन्य लोगों को भी जागरूक करें। कहा कि फोन के माध्यम से भी लोगों को मतदान के लिये जागरूक करें। जिससे पिछले चुनाव से भी ज्यादा इस विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत में मत का प्रयोग हो सकेगा। इस दौरान उन्होंने छात्र-छात्राओं को कहा कि अपने गांव के आस-पास लोगों को मतदान करने के लिये जागरूक करें। कहा कि 14 फरवरी को मतदान हेतु लोगों को बूथ तक ले जाने का कार्य भी करें। इस दौरान निर्वाचन विभाग द्वारा छात्र-छात्राओं को मतदाता जागरूक करने हेतु पोस्टर भी वितरित किये। कहा कि गांव- गांव में लोगों को पोस्टर के माध्यम से भी जागरूक करें तथा एक अच्छा प्रत्याशि को चुनें, जिससे लोकतंत्र मजबूत बन सकेगा।
इस अवसर पर उप निर्वाचन अधिकारी ईला गिरी, एडीपीआरओ नितिन नौटियाल, प्रधानाचार्य मनीषा नौटियाल सहित सोनिका , अभिनव चैाहान, अकांक्षा, अंजली अन्य छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

ad12

advertisment4

Leave a Reply

Your email address will not be published.