advertisement

आखिर क्यों बोले TSR कि मदन बनेंगे सीएम| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस
सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के बयान के सियासी मायने तलाशे जाने लगे हैं। अबकी बार 60 पार होने पर मदन कौशिक को सीएम बनाने संबंधी बयान टीएसआर का बयान रणनीति भी हो सकती है और यह ही इशारा करता है कि भाजपा के अंदर सीएम को लेकर खिचड़ी पक रही है। कुछ-कुछ ऐसे ही मायने तलाशे जा रहे हैं।


दरअसल, हरिद्वार में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये पूर्व सीएम टीएसआर ने उक्त बात कही। उन्होंने कहा कि मदन कौशिक प्रदेश अध्यक्ष हैं इसलिए 60 का आंकड़ा पार नहीं हुआ तो परेशानी हो सकती है। उसके बाद वह लोगों से अपील कर रहे थे कि कौशिक के कार्यकर्ता मदन कौशिक को सीएम देखने की मांग करने लगे, जिस पर त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने एक कदम आगे बढ़कर कह दिया कि पहले 60 का आंकड़ा तो पार कराओ फिर देखो मदन कौशिक मुख्यमंत्री बनेंगे।

architect-ad

इसके सियासी मायने तलाशे जा रहे हैं। फिलहाल, सियासी जानकार टीएसआर के इस बयान के दो मायने मान रहे हैं। इस बयान को मैदानी क्षेत्र के वोटरों को साधने के रूप में भी देखा जा रहा है। ऐसा भी माना जा रहा है कि टीएआर ने यह बयान सोची-समझी रणनीति के तहत किया। मदन मैदानी क्षेत्र हरिद्वार से हैं। इस बयान से मैदानी क्षेत्र के वोटरों को साधा जा सकता है।

ad12


दूसरा पक्ष यह माना जा रहा है कि शायद पार्टी के अंदर सीएम धामी को लेकर सबकुछ ठीकठाक नहीं चल रहा है और इसको लेकर भाजपा के अंदर कुछ चल रहा है। बहरहाल, पूर्व सीएम टीएसआर के इस बयान के कुछ ऐसे ही मायने तलाशे जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.