advertisement

पोते से मिलने कोटद्वार जा रही महिला को गुलदार ने मार डाला| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, दुगड्डा, जयमल चंद्रा


पोते से मिलने कोटद्वार जा रही एक बुजुर्ग महिला को गुलदार ने निवाला बना दिया। झाड़ियांे में महिला का शव बरामद हुआ है। उधर, पूर्व विधायक शैलेंद्र सिंह रावत ने परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। साथ ही गुलदार को आदमखोर घोषित कर मारने की मांग की है। ऐसा होने पर अनशन की चेतावनी दी गयी है।


मामला दुगड्डा ब्लॉक के भैडगांव का है। ग्रामीणों के मुताबिक एक बुर्जुग महिला जुवा गांव से सवारी न मिलने के कारण पैदल अपने पोते को देखने कोटद्वार के लिए निकली थी। ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई।

architect-ad

ad12


काफी खोजबीन के बाद गांव की सड़क से दूर झाड़ियों के बीच बुर्जुग महिला का अदखाया शव मिला। महिला की शिनाख्त जयंती देवी ग्राम भैडगांव उम्र 65 वर्ष के रूप में हुई। जुआ गांव से दूर 2 किलोमीटर यात्री सेट के समीप चप्पल और रुमाल मिला तो कुछ दूर पर बैग मिला। इन स्थानों पर खून के धब्बे भी पड़े हुए थे। इसी आधार पर खोजबीन की गई तो काफी दूर झाड़ी के अंदर महिला का अदखाया शव मिला। जिसके बाद ही ग्रामीणों में वन विभाग के खिलाफ आक्रोश देखने को मिला। ग्रामीणों व परिजनों की मांग है कि वन विभाग पीड़ित परिवार को उचित मुआवजा दें। गुलदार को पकड़ने के लिए में पिंजरा लगाएं

Leave a Reply

Your email address will not be published.