advertisement

प्रदेश की जनता तय करेगी उत्तराखंड का भाग्य |विकास झा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडें, विकास झा

।आम आदमी के रानीपुर विधानसभा प्रभारी प्रशांत राय ने कहा कि उत्तराखंड की जनता प्रदेश का भाग्य तय करेगी।जब से आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड में चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तब से बीजेपी कांग्रेस की नींद उड़ी हुई है। क्योकि जनता को इस बार नया विकल्प मिल गया है ।


उन्होंने कहा कि बीजेपी चाहती है कि विपक्ष को खत्म कर दो ताकि विरोध का सामना न करना पड़े । लेकिन वर्तमान में मजबूत विपक्ष की भूमिका में उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी काम कर रही है। प्रशांत राय ने कहा कि बीजेपी का डर इस बात को पुख्ता करता है कि आम आदमी के स्टीकर एवं पोस्टर फाड़कर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। बीजेपी ने जनता की भलाई के लिए कोई कार्य नहीं किया है। इसलिए जनता आम आदमी पार्टी से अपनी उम्मीदों को पूरा होते देख रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का दूसरा वादा रोजगार गारंटी योजना के रजिस्ट्रेशन का कैम्पेन शरू होने जा रहा है। जिसमे सरकार बनते ही 6 महीने के अंदर 10 लाख सरकारी नोकरी निकाल दी

architect-ad

ad12

जाएगी। शेष जो रह जाएंगे उन्हें जब तक नोकरी नही मिलती हर महीने 5000 रुपये दिए जायँगे। पलायन रोजगार मंत्रालय बनाया जाएगा। 80% उत्तराखंडियों को ही रोजगार दिया जएगा। हमारे हमारे कार्यकर्ता पूरी रानीपुर विधानसभा में गली गली गाँव गाँव जा कर इस योजना में पंजीकरण करेगे। ओर युवाओं को बदलाव के लिये प्रेरित करेंगे। देवभूमि उत्तराखंड की जनता को नया हथियार मिल गया है झाडू , जनता झांडू का बटन दबाकर भ्रस्ट भाजपा कॉग्रेस का सफाया करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.