advertisment

तीन शराब तस्कर व एक सट्टेबाज गिरफ्तार | क्राइम डेस्क से विकास श्रीवास्तव

Share this news

सिटी लाइइव टुडे-विकास श्रीवास्तव


पुलिस कप्तान के कड़े निर्देशों के बाद खाकी भी पूरी तरह कड़क हो रखी है। अपराध पर खाकी का हथौड़ा चल रहा है। ज्वालापुर कोतवाली ने सट्टे की खाईबाडी के मामले में एक व्यक्ति को धर दबोचा है। जबकि ज्वालापुर कोतवाली ने ही अवैध शराब तस्करी के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


ज्वालापुर कोतवाली ने अवैध सट्टे की खाईबाडी के खिलाफ धर-पकड़ अभियान तेज कर दिया है। सूचना पर पुलिस ने एक व्यक्ति के दबोचा गया। पूछताछ करने पर आरोपी ने स्वयं को ज्वालापुर के पांवधोई रोड निवासी सुल्तान बताया। आरोपी से 1340 की नगद धनराशि व सट्टेबाजी की पर्ची भी बरामद हुयी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम में उप-निरीक्षक आनंद मेहरा, कांस्टेबल मुकेश जोशी व सुनील सैनी शामिल थे।

advertisment4

ad12

इसके अलावा ज्वालापुर कोतवाली पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी के खिलाफ छापेमारी अभियान को गति दे दी है। छापेमारी में तीन जगहों से अवैध शराब के साथ तीन को गिरफ्तार किया गया। मौहल्ला कडच्छ से कडच्छ निवासी सुदेश को 35 अवैध शराब के पव्वों के साथ दबोचा गया। पुलिस टीम में निर्मल व रीता शामिल थीं। इसी प्रकार से हरिलोक तिराहा से यूपी के वाराणसी निवासी साहिल को दबोचा गया। आरोपी के पास से 45 देशी शराब के पव्वे बरामद हुये हैं। पुलिस टीम में प्रदीप नेगी व संजय यादव शामिल रहे। मौहल्ला मालियान से ज्वालापुर के तेलीयान निवासी आशु को देशी शराब के 52 पव्वों के साथ गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम में कांस्टेबल कृष्ण कुमार व हेमंत कुमार शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.