tanejav1

कांगड़ी गांव में शव बरामद | नहीं हो पा रही शिनाख्त |पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मुकेश कुमार सूर्या


थाना श्यामपुर क्षेत्र अंतर्गत कांगड़ी गांव की गली नंबर 5 के पास राष्ट्रीय राजमार्ग 74 पर सड़क किनारे शुक्रवार की सुबह लगभग 30 से 35 वर्ष की आयु के एक युवक का शव लावारिस हालत में बरामद किया गया। गांव के समीप युवक का शव पड़ा होने की सूचना पर गांव और गांव के आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई! सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर आसपास के लोगों और राहगीरों के माध्यम से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, परंतु शिनाख्त नहीं हो पाई।

advertisment


जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह लगभग 9 बजे कांगड़ी गांव की गली नंबर 5 के सामने नेशनल हाईवे के किनारे लोगों ने लावारिस हालत में एक युवक का शव लावारिस हालत में पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मय फोर्स मौके पर पहुंचे थाना श्यामपुर चंडीघाट चैकी इंचार्ज गजेंद्र रावत ने बताया कि बरामद किए गए शव को देखने पर युवक की उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष की हो सकती है। प्रथम दृष्टया देखने से हत्या या मौत का कारण पता नहीं चल पा रहा है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

युवक के पास से एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है जोकि काफी हद तक पानी में भीग खराब हो चुका है तथा ऑन नहीं हो पा रहा है! स्थानीय लोगों और राहगीरों के माध्यम से शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया परंतु शव की पहचान नहीं हो पाई! इसके बाद शव का पंचनामा आदि आवश्यक कार्यवाही करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल हरिद्वार भेज दिया गया है। फिलहाल शव जिला अस्पताल हरिद्वार की मोर्चरी में शिनाख्त हेतु रखा गया है।

ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *