खबर द्वारीखाल से… बाल चौपाल में ” चम-चम-चम ” चमकी ” अवनी व तनुष्का “| कर दिया ये कमाल| जयमल चंद्रा की Report

Share this news


सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-जयमल चंद्रा

आजकल बमोली की बेटियां ब्लॉक स्तरीय प्रतियोगिताओं में अपना परचम लहरा रही हैं।खेल हो,प्रदर्शनी हो चाहे बाल चौपाल हो अपने दमखम से अपने विद्यालय व गांव का नाम रोशन कर रही हैं। आज मौका था कीर्तिखाल बीआरसी में आयोजित ब्लॉक स्तरीय बाल चौपाल का। राजकीय आदर्श प्रार्थमिक विद्यालय बमोली की कक्षा चार की छात्रा कुमारी अवनी ने चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतिभाग करते हुए प्रथम स्थान प्राप्त करते हुए जिला स्तरीय प्रतियोगिता में अपना नाम अंकित करवाया।

तो राजकीय पूर्व उच्च माध्यमिक विद्यालय बमोली की “गोल्डन गर्ल” तनुष्का चंद्रा ने पुनः अपना लोहा मनवाते हुए एक बार फिर निबंध प्रतियोगिता मे ट्रॉफी जीतकर अपने विद्यालय व गांव का नाम रोशन करते हुए जिला प्रतियोगिता के लिए अपना चयन सुनिश्चित करवाया।


अवनी के पिता संपूर्णानंद व माता शांति देवी बेटी की सफलता पर खुश हैं।उन्होंने प्रधानाध्यापिका मंजू जैकब,संतोष बर्थवाल,राजेंद्र बिष्ट,हेमलता बलूनी का धन्यवाद देते हुऐ अवनी के प्रदर्शन का श्रेय उसकी मेहनत व अध्यापकों को दिया है।
तनुष्का चंद्रा के मार्गदर्शक अध्यापक दुर्गेश कुकरेती, नीरज पथिक ने उसकी सफलता पर बधाई देते हुए कहा कि उसकी सीखने की ललक व मेहनत के कारण वह सफल हो रही है। प्रधानाध्यापिका पदमा काला व अध्यापक राजेंद्र गौड़ ने उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। सीआरसी बीना बहगुणा ने अपना आशीष देते हुए आगे के लिए और अच्छा करने की प्रेरणा दी।


खंड शिक्षा अधिकारी सुरेंद्र सिंह नेगी ने सभी सफल प्रतिभागियों को जिला तथा राज्य स्तर पर प्रतिभाग में सफल होने के लिए और अधिक प्रयास व मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया। एवम सभी सफल छात्र- छात्राओं के स्वर्णिम भविष्य की कामना की।

ad12


तनुष्का की माता पूनम चंद्रा ने खुशी जाहिर है। पूर्व ग्राम प्रधान कोमल चंद्रा व तनुष्का के ताऊ ने कहा कि तनुष्का अपने कार्य को एक जनून के तौर पर करती है। उन्होंने विद्यालय प्रबंधन एवं अध्यापकों का धन्यवाद दिया है।साथ ही कहा कि अब समय आ गया है सरकारी स्कूलों के प्रति अपने विचारों को बदलने का।सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चे भी अपना भविष्य अच्छी तरह सवार रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *