tanejav1

कृपया ध्यान दें | टीका लगने के बाद तीन दिन ना बा ना | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

CITY LIVE TODAY MEDIA HOUSE


कोविड की संभावित तीसरी लहर के बीच टीकाकरण बेहद जरूरी हो गया है। टीका अवश्य लगायें और लोगों को भी जागरूक करें। ध्यान रहे कि यदि आप मदिरा पान का शौक फरमाते हैं तो टीका लगने के बाद कम से कम तीन दिन ये शौक ना करें।

advertisment


यह कहना है टीकाकरण से जुड़ी एएनएम आरती फस्र्वाण का। आरती प्राइमरी हेल्थ सेंटर की एएनएम है और एनजीओ के माध्यम से टीकाकरण कर चुकी हैं। आरती अब तक कम से कम 15000 से ज्यादा लोगों को टीका लगा चुकी हैं। आरती यह कार्य सेवाभाव से कर रही हैं। टीकाकरण करना आरती अपना सौभाग्य मानती हैं। खुद आरती कहती हैं कि टीकाकरण बेहद जरूरी है। कोविड से बचने के लिये यह जरूरी हैं और मैं यही कार्य कर रही हंू, यह मेरा सौभाग्य हैं। भगवान मुझे शक्ति दें कि मैं और अधिक ऊर्जा के साथ और अधिक को लोगों को टीका लगा सकंू।
अपने अनुभवों को सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस के साथ साझा करते हुये आरती बताती हैं कि शुरूआत मंे लोग टीकाकरण को लेकर जागरूक नहीं थे लेकिन अब पूरी तरह से जागरूक हैं। टीकाकरण को लेकर कुछ भ्रांतियां भी हैं जो कि पूरी तरह से गलत हैं। आरती ने अपील की है कि यदि आपने अभी तक कोविड का टीका नहीं लगाया है तो तुरंत टीका लगायें।

ads

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *