advertisement

ताकि कांवड़िये उत्तराखंड में न आ सकें| कांवड़ को लेकर बाॅर्डर पुलिस बैठक | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, लालढांग, अनिल शर्मा


अपने उत्तराखंड में सरकार ने कोविड खतरे को देखते हुये कांवड़ यात्रा का रद्द कर दिया है। प्रशासन के लिये चुनौती यह है कि कांवड़ियों को उत्तराखंड में नहीं आने दिये जाये। इसके लिये उत्तराखंड व उत्तर-प्रदेश के अधिकारियों के बीच तालमेल जरूरी है और इस दिशा में कसरत भी हो रही है।

इसी मकसद से थाना श्यामपुर क्षेत्रान्तर्गत एक बॉर्डर पुलिस मीटिंग का आयोजन किया गया जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस एवं उत्तराखंड के पुलिस और प्रशासन के अधिकारी क्षेत्राधिकारी श्यामपुर थानाध्यक्ष श्यामपुर चौकी इंचार्ज चंडीघाट चौकी इंचार्ज लालढांग, क्षेत्राधिकारी नजीबाबाद , थानाध्यक्ष मंडावली, एसडीएम नजीबाबाद ,नायब तहसीलदार हरिद्वार ललित मोहन पोखरियाल एवं अन्य अधिकारियों द्वारा प्रतिभाग किया गया जिसमे आगामी कांवड़ मेला को लेकर विचार विमर्श किया गया |

architect-ad

यह सुनिश्चित किया गया कि उत्तराखंड में कावड़ मेला पूर्णतया प्रतिबंधित है जिसका भरपूर प्रचार एवं प्रसार किया जाए ताकि कोई भी कावड़िया उत्तराखंड में न आ सके तथा इसके अतिरिक्त अपराध की दृष्टि से भी इस मीटिंग में वार्ता हुई किसी भी प्रकार के अपराध से संबंधित घटना में जनपदों में समन्वय करते हुए एक दूसरे की मदद की जा सके।

ये अधिकारी रहे बैठक में मौजूद

ad12

C O najibabad. Gajendra pal
C O Shyampur Bijender Dobhal
Sdm najibabad Shree Parmanand jha
SO madawali shree Himanshu chauhan
S O shyampur Anil Chauhan
Choki incharge chandighat Gajendra Rawat
Choki incharge laldhang Raghuveer Rawat

Leave a Reply

Your email address will not be published.