BJP.. विकास भारद्वाज को मिली बड़ी जिम्मेदारी| ये दायित्व सौंपा|Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा अब ज्यादा ही सक्रिय दिख रही है। जिम्मेदारों को बड़ी जिम्मेदारी दी जा रही है। इस क्रम में अब विकास भारद्वाज को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गयी है। उन्हें लघु उद्योग प्रकोष्ठ का सह संयोजक नियुक्त किया है। विकास भारद्वाज समाज के बीच सक्रिय व लोकप्रिय भीर हैं। समाज सेवा के कार्यों में विकास भारद्वाज की सक्रियता ने उनका कद बढ़ा दिया है। बहरहाल, विकास ने वादा किया है जो जिम्मेंदारी सौंपी गयी है उस पर शत-प्रतिशत खरा उतरने का प्रयास करेंगे।


विकास भारद्वाज अपने मधुर व्यवहार के चलते खासे लोकप्रिय हैं। हर किसी को अपना बनाने का हुनर कोई उनसे सीखे। दर्द-दुख की घड़ी में हर किसी के साथ खड़े होने की उनकी आदत है। कोविड के दौर में भी विकास भारद्वाज ने दिल खोलकर सहायता की थी।


अब भाजपा ने विकास भारद्वाज को बड़ा दायित्व सौंपा है। लघु उद्योग प्रकोष्ठ का सह संयोजक नियुक्त किये जाने के साथ ही विकास के कंधों पर बड़ी जिम्ेदारी आ गयी है। हालांकि जिम्मेंदारियों पर खरा कैसे उतरा जाता है यह तो कोई विकास भारद्वाज से ही सीखे।

ad12

मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष संदीप गोयल ने विकास भारद्वाज को इस पद की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएँ दीं। वहीं विकास भारद्वाज के मित्रों व संगी संबंधियों में खुशी की लहर है, सभी उन्हें शुभ कामनायें प्रेषित कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *