Garhwal News..धरा गया शातिर चोर| चोरी का सामान बरामद| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, गढ़वाल


पुलिस ने दो अलग-अलग चोरी की घटनाओं का खुलासा किया है। मामले में चोरी का सामान बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर किया गया है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गजा रोड खाडी चंबा द्वारा थाना चंबा निवासी राजेंद्र पंवार ने उनकी खाडी स्थित पंवार जनरल स्टोर में रात को अज्ञात चोरों द्वारा दुकान के गल्ले से व कुछ सामान चोरी होने की तहरीर दी थी। इसी प्रकार से विकास डबराल निवासी दुराल गांव चंबा द्वारा खुद के घर में अज्ञात चोरों द्वारा नकदी और टैबलेट चोरी करने के संबंध में तहरीर दी गई ।

जिस पर थाना हाजा पर क्रमशः 51/23 धारा 380आईपीसी और 3/24 धारा 380, 454 आईपीसी पंजीकृत कर उच्चाधिकारीगणों को सूचना से अवगत कराकर अधिकारीगणों से प्राप्त दिशा-निर्देशन में तत्काल पुलिस टीम गठित कर अभियुक्त मय माल की बरामदगी हेतु पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल डंप डाटा और पुराने चोरों की जानकारी करते हुए पुलिस के अथक प्रयास से मुखबिर की सूचना पर कल सांय खाडी के पास से अभियुक्त सोनू कुमार पुत्र स्व प्रेम लाल निवासी बाल्मिकी बस्ती धरासू रोड थाना चंबा जनपद टिहरी गढ़वाल को मय कार गिरफ्तार कर घटना से संबंधित माल बरामद कर किया गया

एवम अभियुक्त द्वारा घटना में प्रयुक्त कार को भी कब्जे पुलिस लिया गया । अभि. को आज आवश्यक वैधानिक कार्यवाही करते हुए माननीय न्यायालय पेश कर जेल भेजा जा रहा है। अभियुक्त शातिर किस्म का चोर है जो पहले भी चोरी में जेल जा चुका है। अभियुक्त की गुंडा एक्ट में अलग से कार्यवाही की जायेगी। चंबा पुलिस द्वारा पिछले महीने भी चोरी में एक महिला और उसके पति को जेल भेजा है।
अभि0 का नाम पता
1- सोनू कुमार पुत्र स्व प्रेम लाल निवासी बाल्मिकी बस्ती धरासू रोड चंबा थाना चंबा, टिहरी गढ़वाल

ad12

बरामद माल –
01- मु0अ0स0- 3/23 u/s 380,454 ipc

  • एक अदद टैबलेट
  • नकदी- 6000/ रुपए
  • आधार कार्ड. 01 अदद
    02- मु0अ0स0 51/23 u/s 380, 457ipc
  • नकदी..2000
  • आधार कार्ड वादी का
  • घटना में प्रयुक्त 01 अदद कार
    पुलिस टीम
    1.श्री एल एस बुटोला (थानाध्यक्ष)
  1. उ.नि. अरविंद रतूड़ी (विवेचक)
  2. उ.नि. जोगेंद्र यादव (विवेचक)
  3. हे.का. मदन
  4. का. संतोष
  5. का. हरेंद्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *