Haridwar News…अब ये बड़ा व पुण्य का कार्य करने जा रही पहाड़ी महासभा| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस
सामाजिक सरोकारों को समर्पित पहाड़ी महासभा अब एक और बड़ा व पुण्य का कार्य करने जा रही है। हाल में डेंगू को मार भगाने के लिये रक्तदान शिविर लगाने के बाद अब पहाड़ी महासभा इस बड़े कार्य को मूर्त देने पर विचार कर रही है।


दरअसल, शिवलोक कॉलोनी टिबड़ी में आयोजित पहाड़ी महासभा की बैठक में कई अहम मुद्दों पर विचारों का मंथन हुआ। शिवलोक कॉलोनी टिबड़ी में पहाड़ी महासभा की बैठक हुई जिसकी अध्यक्षता सुभाष पुरोहित ने की तथा संचालन इंद्र सिंह रावत ने किया। बैठक में सरंक्षक मंडल और कार्यकारणी सदस्यों ने भाग लिया।


बैठक में डेंगू सीजन में पहाड़ी महासभा द्वारा रक्तदान शिविर की सराहना की गई और भविष्य में भी इस तरह के शिविर लगाकर समाज को प्रेरित करने का कार्य किया जाए । महामन्त्री इंद्र सिंह रावत संरक्षक सतीश जोशी,डी एन जुयाल ,पूर्व महामन्त्री तरुण व्यास, मनोज रावत ने कहा कि निर्धन कन्याओं का विवाह, निर्धन बालको की पढ़ाई, पहाड़ी महासभा की ओर से सरकारी चिकित्सालय को एम ओ यू के तहत एम्बुलेंस दिया जाने का प्रस्ताव रखा गया जिसे जल्द ही पूरी कार्यकारणी द्वारा सर्वसम्मति से इस सम्बंध में अंतिम निर्णय लिया जायेगा ।


अध्यक्ष सुभाष पुरोहित ,प्रवक्ता दिनेश लखेडा उपाध्यक्ष एस पी चमोली, संतोष चमोला, महामंत्री द्वितीय राकेश नोडियाल,दीपक पांडेय ने कहा कि पहाड़ी महासभा पर्वतीय संस्कृति को बढ़ावा देने, पर्वतीय समाज के उत्थान, पर्वतीय समाज के व्यक्तियों के उत्पीड़न किसी भी प्रकार से नही हो , उसके लिए हमेशा से प्रयासरत है और जल्द से जल्द सभी क्षेत्रो में बैठक कर पहाड़ी महासभा के दायरे का विस्तार किया जाएगा जिसमे सदस्यता भी दिलाई जाएगी।

ad12


बैठक में सर्व श्री सतीश जोशी, डी एन जुयाल, दिनेश जोशी,त्रिलोक चंद्र भट्ट, सुभाष पुरोहित, भगवती पंत, मनोज रावत, तरुण व्यास,दिनेश चंद सकलानी, एस पी चमोली,इंदर सिंह रावत, संतोष कुमार चमोला,दीपक पांडेय,शैलेन्द्र बहुखंडी,कमल मिश्रा, नवीन चंद्र पंत,ललितेन्द्र नाथ, जसवंत सिंह,सौरभ कंडवाल,रितेश नोडियाल,महेश भट्ट,इत्यादि ने अपने विचार रखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *