Congratulations….दीपा को मिला महिला गोरा शक्ति अवार्ड| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


सर्व सहायता संगठन के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष दीपा शर्मा लगातार समाज के बीच सक्रिय रहकर सराहनीय कार्य कर रही हैं। इन्हीं समाज सुधार, महिला , बाल विकास कल्याण कार्यो के चलते दीप शर्मा को महिला गोरा शक्ति अवार्ड से नवाजा गया है। दीप शर्मा पिछले लंबे से उल्लखनीय कार्य कर समाज के अंतिम व्यक्ति को समाज की मुख्य धारा में शामिल करने को प्रयासरत हैं।


दीपा शर्मा को यह अवार्ड हरिद्वार में मिला। सर्व सहायता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष कपिल शर्मा ने दीपा शर्मा को महिला गोरा शक्ति अवार्ड से सम्मानित किया। इस अवसर पर इस अवसर पर प्रगति मार्ग फाउंडेशन के प्रदेश अध्यक्ष तरुण त्यागी ने कपिल शर्मा का स्वागत किया एवं प्रगति मार्ग फाउंडेशन के राष्ट्रीय महासचिव प्रवीण शर्मा ने उत्तराखंड पहुंचने पर कपिल शर्मा का अभिनंदन किया एवं धन्यवाद किया |


कपिल शर्मा ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष दीपा शर्मा सराहनीय व अनुकरणीय कार्य कर रही हैं। उनके कार्यों से कई जरूरतमंदों को सहायता मिलती और समाज केा प्रेरणा भी। दीपा शर्मा ने अवार्ड प्राप्त करने के बाद कहा कि यह अवार्ड समाज को समर्पित है। अवार्ड प्राप्त होने से मेरे हौंसलों को पंख लगे हैं और अब मैं दोगुने उत्साह के साथ कार्य करूंगी।

ad12


कार्यक्रम में प्रगति मार्ग फाउंडेशन के द्वारा राज्य में होने वाले सामाजिक कार्यों के बारे में भी अवगत कराया गया। बताया गया है कि प्रगति मार्ग फाउंडेशन शिक्षा स्वास्थ्य एवं अलग-अलग क्षेत्र में कार्य कर रहा है इस अवसर पर उपस्थित होने वालों में मुख्य रूप से ओमप्रकाश सिंह, प्रदीप कुमार, भोलागिरी महाराज, रोहित कुमार श्रीमती शिवानी शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *