नमस्कार द्वारीखाल| ताकि इस प्रवेश की बहुत याद आये| यादगार बना यह प्रवेशोत्सव| कमल उनियाल की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, कमल उनियाल, द्वारीखाल


किसी भी स्कूल को तभी सफल माना जाता है। जब स्कूलों में छात्रों की संख्या में कमी न हो छात्रों की संख्या बढाने के लिए सरकार जन अभियान चला रही है। विगत वर्ष की भाँति इस वर्ष भी बच्चों के प्रवेश को यादगार बनाने के लिए के लिए पौडी जनपद के राजकीय इंटर कालेज द्वारीखाल में प्रवेशोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया।


कार्यक्रम का उदघाटन क्षेत्र पंचायत सदस्य राजमोहन नेगी की अध्यक्षता में हुआ। अपने संबोधन में उन्हांेने कहा कि हमें व्यक्तिगत रुचि लेकर इसे सभी स्तर पर सफल बनाना होगा। और सभी छात्रों को प्रवेश दिलाने में अपनी प्राथमिकता समझनी होगी।


प्रधानाचार्य रमाकांत डबराल ने नवीन प्रवेशित छात्र छात्राओं के अभिभावको को वैज अलकंरण तथा माल्यापर्ण से स्वागत किया। इस मौके के पर नवीन प्रवेशित छात्र छात्राये शिक्षा के प्रति आत्मविश्वस से गदगद दिखी। उन्होने प्रवेशोत्सव पर जानकारी देते हुये शासन और विभाग द्वारा संचालित योजनाओं के बारे में अवगत कराया। तथा कहा हमारे जनपद से निकले राजनैतिक देश के उच्च पदो पर विराजमान अधिकारी सभी सरकारी स्कूल से पढे हुये है।

ad12


इस अवसर पर शिक्षक प्रमोद कुकरेती कमल सिंह रेखा ध्यानी राजेश भारद्वाज सहित अभिभावक चक्रधर प्रसाद डोबरियाल पूनम देवी महेश्वरी देबी सहित अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *