Pauri…मातृ दिवस पर नारियों ने दिखाया बेजोड़ हुनर| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस, जगमोहन डांगी, पौड़ी

उत्तराखण्ड पुलिस परिवार के कल्याण हेतु गठित उत्तराखण्ड पुलिस वाइफ वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्षा डॉ0 अलकनंदा अशोक महोदया के मार्गदर्शन एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदया पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे के निर्देशन में उपवा पौड़ी के सहयोग से पुलिस परिवार की महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने हेतु विभिन्न क्रियाकलापों/ कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

जिसके क्रम में दिनाँक 14.05.2023 को मातृ दिवस के अवसर पर रिजर्व पुलिस लाईन पौड़ी में श्रीमती शालू काला धर्मपत्नी अपर पुलिस अधीक्षक संचार श्री अनूप काला के नेतृत्व में प्रभारी महिला सुरक्षा हेल्पलाइन महिला उपनिरीक्षक टीना रावत के सहयोग से पुलिस परिवार की महिलाओं एवं बच्चों के साथ विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

जिसमें पुलिस परिवार की महिलाओं एवं बच्चों के मध्य जलेबी दौड़, नींबू दौड़, कुर्सी दौड़ एवं सुई धागा दौड़ आदि का आयोजन किया गया। तत्पश्चात पुलिस परिवार के बच्चों ने माताओं के साथ मिलकर केक काटकर माताओं को मातृ दिवस की शुभकामनाएं दी गयी एवं माताओं को पुष्पगुच्छ एवं उपहार देकर आशीर्वाद प्राप्त किया।

कार्यक्रम के दौरान उपस्थित सभी बच्चों ने बारी-बारी से मां के ऊपर कविता और अपने विचार भी व्यक्त किए। बच्चों द्वारा अपने सम्बोधन में मां के ऊपर कई प्रेरणादायक बातें रखी गयी। श्रीमती शालू काला द्वारा भी मां के ऊपर अपने विचार व्यक्त किये। उक्त कार्यक्रम में पुलिस परिवार की महिलाओं व बच्चों द्वारा बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया गया। जनपद पुलिस द्वारा पुलिस परिवार की महिलाओं एवं महिला पुलिस कर्मियों व पुलिस परिवार के बच्चों के वेलफेयर हेतु उपवा के तहत कार्यक्रम लगातार जारी रहेंगे।

प्रतियोगिता में विजेताओं के नामः-

कुर्सी रेसः-

  1. श्रीमती अंजू पत्नी श्री अरविन्द टम्टा
  2. श्रीमती गंगोत्री पत्नी श्री हर्षवर्धन

नीबू रेसः-

  1. श्रीमती मंजू कन्याल पत्नी श्री चन्द्र दास कन्याल
  2. श्रीमती पूजा नेगी पत्नी श्री प्रदीप नेगी

जलेबी रेसः-

ad12

  1. श्रीमती कविता पत्नी श्री हृदय भूषण
  2. श्रीमती पूजा नेगी पत्नी श्री प्रदीप नेगी

सूई धागा रेसः-

  1. श्रीमती बबीता पत्नी श्री हरीश
  2. श्रीमती पूजा पत्नी श्री प्रदीप नेगी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *