haridwar @ नगर निगम चुनाव पर आप की नजर| बैठक में हुआ मंथन| विकास श्रीवास्तव की report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव


हरिद्वार नगर निगम चुनाव को लेकर सरगर्मीं तेज होने लगी है। इन हाउस और आउट हाउस अभी कमर कसने का कार्य शुरू हो गया है। आम आदमी पार्टी की नजर भी निगम चुनाव पर लगी हुयी है। इसी सिलसिले में आप की बैठक हुयी जिसमें तमाम बिंदुओं पर चर्चा व मंथन किया गया। तय किया गया कि आप की दस गारंटी योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाया जायेगा।

आप की इस बैठक में करीब-करीब सभी पदाधिकारियों ने शिरकत की। सभी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से कड़चछ निवासी 8 माह के बच्चे शशांक की सकुशल घर वापसी पर पुलिस कप्तान और पूरी टीम को बधाई देते हुए उनके कार्यशैली की प्रशंसा की और जिलाध्यक्ष हरिद्वार प्रभारी संजय सैनी, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी और प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश शर्मा की अध्यक्षता में कोर कमेटी बनाने पर सहमति बनी। जिसमें 15 सदस्य होंगे और पार्टी की नीतियों को और अरविंद केजरीवाल की 10 गारंटी को घर-घर तक पहुंचाने के लिए हर वार्ड हर घर दस्तक अभियान चलाएंगे जिसमें नगर निगम में हो रहे भ्रष्टाचार और अनियमितताओं को उजागर करेंगे।

इस अवसर पर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भंडारी ने कहा की आम आदमी पार्टी को राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलना सभी कार्यकर्ताओं के लिए गौरव की बात है । अरविंद केजरीवाल की नीतियों और दिल्ली सरकार के विकास कार्यों का ही परिणाम है कि एमसीडी में दिल्ली की जनता ने 15 वर्षों के बीजेपी के कुशासन को उखाड़ कर आम आदमी पार्टी की सरकार बनाई है। गुजरात में भी 45 लाख वोट देकर 13ः मत शेयर दिया है और पांच विधायक आप को दिए हैं । देश की जनता बढ़ती महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार से तंग आ चुकी है और बदलाव चाहती है।

आम आदमी पार्टी पूरे देश में तेजी से विस्तार कर रही है हमें भी अरविंद जी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने की आवश्यकता है। विधानसभा हरिद्वार क्षेत्र अध्यक्ष अनिल सती ने कहा की आम आदमी पार्टी तेजी से बढ़ रही है । भाजपा के पास विकास को लेकर कोई विजन नहीं है पूरी धामी सरकार भ्रष्टाचार में लिप्त है। जिस तरह अयाज अहमद की फर्जी तरीके से नियुक्ति पर कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज अपनी ही सरकार पर सवाल उठा रहे हैं। यह पूरा प्रकरण जांच का विषय है आम आदमी पार्टी आगामी निकाय चुनाव को लेकर गंभीर है। इसके लिए अभी से तैयारियों में जुटने की जरूरत है दिल्ली एमसीडी की तर्ज पर अरविंद केजरीवाल जी की 10 गारंटी को जनता के बीच लेकर जाया जाएगा और संगठन को मजबूत बनाने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जाएगा ।

वार्ड में हो रही समस्याओं को मजबूती के साथ उठाया जाएगा । अल्पसंख्यक मोर्चा उपाध्यक्ष शाहीन अशरफ ने कहा की भाजपा हिंदू मुस्लिम की राजनीति करती है और आपसी भाईचारे को बिगाड़ने का काम करती है। जनता अब इनके जुमलो में आने वाली नहीं है। संगठन मजबूत हो इसके लिए हम सबको मेहनत करने की आवश्यकता है । विधानसभा उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता ने कहा की महज 10 वर्षों में राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलना सभी कार्यकर्ताओं की जीत है। आगामी निगम चुनाव को कैसे मजबूती से लड़ा जाए इसके लिए सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे।

ad12

संजू नारंग विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण ,ममता सिंह जिलाध्यक्ष महिला मोर्चा शाहीन अशरफ ,धीरज पीटर ,अमनदीप, आशीष गॉड अकरम ,सोनू कुमार ,प्रवीण कुमार सिंह, अमनदीप ,विशाल सैनी ,रेखा देवी, गीता देवी, राकेश यादव ,मयंक गुप्ता ,सोहेब ,असफ आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *