डांडिया@ तानिया, किट्टू व सोनक्षी के सिर सजा ताज| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


आदि शक्ति के उपासना व आराधना के पावन अवसर यानि नवरात्रों पर धर्मनगरी में धर्म-अध्यात्म का रंग गहरा हो रखा है। कहीं अष्टमी तो कहीं नवमी पर कन्या पूजन के साथ ही नवरात्रों का विधिवत समापन भी हो गया है। ऐसे पावन अवसर पर कन्या पूजन के साथ ही नारी शक्ति ने अपने हुनर का जलवा भी दिखाया। गीता फाउंडेशन की ओर से आयोजित डांडिया में नारी शक्ति ने कमाल कर दिया। तानिया के सिर बेस्ट रैंप वॉक क्वीन का ताज सजा तो किट्टू मुआ मिसिस डांडिया क्वीन बनीं। डांस एवं डांडिया क्वीन सोनाक्षी पटवाल को चुना गया। इन तीनों को व पूरे आयोजन मंडल को बधाई हो।

गीता फाउंडेशन की अध्यक्षा एवं समाज सेवी गीता नेगी ने बताया कि फाउंडेशन लगातार ऐसे आयोजन करता आ रहा है। मकसद यह है कि हुनर को निखारा जाये। प्रतिभा को पंख लगाकर उड़ान भरी जाये। उन्होंने बताया कि सही वक्त पर सही मंच नहीं मिलने के कारण कई प्रतिभायें गुमनामी के अंधेरे में गुम हो जाती हैं लेकिन गीता फाउंडेशन ने पूरी ताकत झोंक दी है कि प्रतिभाओं को सम्मान भी मिले और मुकाम भी।

ad12


आयोजन में स्वाष्टि व्यंजनों का लुत्फ उठाने का भी भरपूर इंतजाम किया गया था। कार्यक्रम में करीब 50 महिलाओं ने भाग लिया। कार्यक्रम को सुचारू रूप से संचालन श्रीमती जिनेश रोहिल्ला द्वारा किया गया तथा सीमा गाबा एवम शिल्पी द्वारा निर्णयक की भूमिका निभाई। सभी के सहभागिता से कार्यक्रम में चार चांद लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *