बधाई हो| योगेश के सिर सजा प्रधानी का ” ताज “| श्यामपुर के प्रधान बने| राहुल सिंह की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, राहुल सिंह, श्यामपुर


श्यामपुर ग्राम पंचायत की प्रधानी पद का ताज योगेश चौहान के सिर सजा है। श्यामपुर ग्राम पंचायत की जनता ने प्रधानी की कमान योगेश चौहान के हाथों में सौंेप दी है। इसके साथ ही चौहान साहब के कंधों पर वादों व दावों को पूरा करने का दायित्व भी आ गया है। अब बारी है कि योगेश चुनावी मौसम में किये गये वादों व दावों को पूरा करें। लोगों को चौहान साहब से बड़ी उम्मीदें हैं।

प्रधानी के चुनाव में श्यामपुर ग्राम पंचायत की जनता को अनानास खूब रास आया। योगेश चौहान को अनानास चुनाव निशान मिला था। उन्होंने प्रचार तंत्र में पूरी ताकत झोंकी थी। जनसंपर्क अभियान के तहत घर-घर पहुंचकर वोट मांग कर योगेश ने विकास के दावें व वादे किये थे।

ad12

आखिरकार योगेश प्रधान जी बन गये हैं। उन्होंने शानदार जीत दर्ज की है। श्यामपुर ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित प्रधान जी योगेश चौहान कहते हैं कि जीत जनता की जीत है। ग्राम पंचायत के विकास के हरसंभव प्रयास किये जायेंगे। जनता ने जो विश्वास जताया है उस पर खरा उतरने को ईमानदारी से प्रयास किये जायेंगे। कहा कि चुनाव में किये वादों व दावों को हर हाल में पूरा किया जायेगा। प्रधान जी, योगेश जी आपको सिटी लाइव टुडे मीडिया हाउस की ओर से बहुत-बहुत शुभकामनायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *