गैंडीखाता ” सियासी दुर्ग ” और तारा की political  performance| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


गैंडीखाता जिला पंचायत की सीट पर सभी की निगाहें टिकी हुयी हैं। यहां तारा सिंह की पॉलिटिकल परफोरमेंस का आंकलन होने लगा है। सियासी पंडितों का मानना है कि इस सीट पर तारा सिंह कईयों के सियासी समीकरणों पर सीधा असर डाल सकते हैं। बहरहाल, चुनावी समर में उतरे तारा सिंह ने दमदम के साथ पूरी ताकत झोंक रखी है।


दिग्गजों की सियासी पिच पर उतरे तारा सिंह का सियासी आंकलन भी मजबूत किरदार के रूप में हो रहा है। ऐसे में तारा किसके वोट बैंक पर सेंध मारेंगे यह काफी महत्वपूर्ण होगा। गैंडीखाता जिपं सीट पर अब सारे प्रत्याशियों ने सारे दांवपेंच चलने शुरू कर दिये हैं। सारे प्रत्याशियों ने पूरी ताकत के साथ अपनी सेना मैदान में उतार दी है। इस चुनावी शोर में कई प्रत्याशी ऐसे हैं जो गणित बिगाड़ते-बनाते नजर आ रहे हैं। ऐसा सियासी पंडितों का मानना है।

ad12


गैंडीखाता जिला पंचायत की सीट पर तारा सिंह ने प्रचार तंत्र को तेज करते हुये धार दे दी है। वे अपनी सियासी सेना लेकर मैदान में उतारे हुये हैं। जनता का कारवां भी उनके साथ जुड़ रहा है। कलम दवात चुनाव निशान को लेकर मैदान में उतरे तारा सिंह विकास के मुद्दों की बात कर रहे हैं। उनके निशाने पर नेतानगरी भी है। तारा सिंह बताते हैं कि लालढांग क्षेत्र में विकास की दरकार है। यहां की जनता को छला गया है लेकिन अब जनता ऐसा नहीं होने देगी। जीतकर क्षेत्र के विकास के लिये कार्य किये जायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *