advertisement

BJP ने पैनी की ” कुल्हाड़ी ” की धार| लालढांग में OFFICE खुला| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


जिला पंचायत चुनाव में चुनाव निशान आवंटित कर दिये गये हैं। इसके साथ ही अब प्रचार ने भी गति पकड़ ली है। राजनीति की रणनीति तेज होने लगी है और सियासत पूरे रंग में दिखने लगी है। भाजपा ने लालढांग में चुनावी कार्यालय खोलकर कुल्हाड़ी की धार को पैनी करना शुरू कर दिया है। गैंडीखाता सीट से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन पोखरियाल के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर एकजुट होकर प्रत्याशी का विजयी बनाने का आह्वान किया गया।

मंगलवार को चुनाव निशान आवंटित किये गये। चुनाव निशान आवंटित होते ही प्रत्याशियों ने चुनावी प्रचार को तेज कर दिया है। गैंडीखाता जिला पंचायत सीट से बीेजेपी प्रत्याशी बृजमोहन पोखरियाल को कुल्हाडी निशान मिला है।

architect-ad

चुनाव निशान आवंटित होते ही मंगलवार की शाम लालढांग में भाजपा ने चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यमीश्वरानंद समेत कई दिग्गज मौजूद रहे। इस अवसर पर स्वामी यतीश्वरानंद ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि एकजुटता के साथ पोखरियाल को विजयी बनाने के लिये कार्य करें। उन्होंने कहा कि भाजपा अनुशासित पार्टी है और विकास भाजपा की प्राथमिकता में शामिल है। कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ कार्य कर रहे हैंे।

उन्होंने कहा कि बृजमोहन पोखरियाल जुझारू व उर्जावान प्रत्याशी हैं। वे क्षेत्र के विकास के लिये कार्य करते रहे हैं। कहा कि इस जनता पोखरियाल को भारी मतों से विजयी बनायेगी। इस असवर पर पार्टी प्रत्याशी बृजमोहन पोखरियाल ने कहा कि पार्टी ने उन पर भरोसा जताया है उस पर खरा उतरा जायेगा। सभी कार्यकर्ता एकजुटता के साथ खडे़े हैं।

ad12


इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष आलोक द्विवेदी, मंडल महामंत्री सुरेंद्र रावत, जानकी नौटियाल, श्रेष्ठ चौहान, मुकेश डबराल, रोहित नेगी, विनोद जोशी, भैरव हतेली, संतराम, विनोद सैनी, सहदेव, जगपाल, हरदेव, रणजीत सिंह नेगी, भगवती प्रसाद अग्रवाल, कैलाश रावत, गणेश कुकरेती, योगराज सिंह, सतनाम सिंह, चंचल सिंह, बलराम पाल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.