सूर्य प्रताप ने खायी ” कसम “| जनता का सेवक बनकर काम करूंगा| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुुडे, चुनावी डेस्क


जिला पंचायत के चुनावी मौसम में सियासत पूरी रंगत में है। मैदान मारने की आतुरता दिख रही है। लालढांग ग्राम पंचायत के प्रधानी चुनाव को ताल ठोक चुके सूर्य प्रताप सिंह सचिन ने सियासी धार पैनी कर दी है। उनके जनसंपर्क अभियान में वादों व दावों की बरसात हो रही है। सूर्य प्रताप सीधे तौर पर विकास की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता का सेवक बनकर कार्य करूंगा। उन्होंने कसम खायी है कि जनता का सेवक बनकर काम करूंगा।

सूर्य प्रताप सिंह सचिन को आइसक्रीम चुनाव निशान मिला है। वक्त की नजाकत को देखते हुये अब सूर्य प्रताप सिंह सचिन ने जनसपंर्क अभियान में पूरी ताकत झोंक दी है। घर-घर पहुंचकर सूर्य प्रताप वोट मांग रहे हैं लेकिन साथ विकास का भरोसा भी दे रहे हैंे।
चुनाव निशान मिलने के बाद सूर्य प्रताप का चुनावी रथ जिस प्रकार से हरकत में है उससे अन्य प्रत्याशियों के पसीने छूटते नजर आ रहे हैं।
सूर्य प्रताप के सियासी तरकश में कई तीर हैं। सूर्य प्रतााप का साफ कहना है कि जनप्रतिनिधि जनता का सेवक होेता है मैं सेवक बनकर कार्य करूंगा।

ad12


बहरहाल, सूर्य प्रताप सिंह सचिन पूरी ताकत के साथ मैदान में आ गये हैं। उनके साथ उनकी टीम भी मजबूती व रणनीति के साथ कार्य कर रही है। आने वाले दिनों में सियासत की धार और भी पैनी होगी, देखते इन दिनों में सूर्य प्रताप के सियासी तरकश कितने असरदार तीर निकलते हैं। फैसला तो जनता को ही करना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *