advertisement

” तथास्तु देबू “| ” देवेंद्र ” ने मांगा जीत का ” वर ” तो आयी आवाज ” तथास्तु देबू “|click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


गाजी वाली ग्राम पंचायत के प्रधान पद के प्रत्याशी देवेंद्र सिंह नेगी देबू पूरी लय व रंगत दिख रहे हैं। सधा हुआ अंदाज व मझे हुये रणनीतिकार की झलक उनके प्रचार तंत्र में देखने को मिल रही है। राजनीतिक परिपक्वता व कौशला भी उनके प्रचार तंत्र में देखने को मिल रही है। विकास के एजेंडे के साथ देबू वोट मांग रहे हैं। देबू का दावा है कि ग्राम पंचायत की तकदीर व तस्वीर बदल देंगे। संतों ने कहा कि विजयी भवो देबू।

सोशल मीडिया में इन दिनों देबू भाई सुर्खियों में हैं। गाजी वाली ग्राम पंचायत के प्रधान पद के चुनाव में देबू सोशल मीडिया का भी जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। जनता से सीधा संवाद व विकास का पक्का वादा कर रहे देबू मैदान मारने में कोई कोर कसर बाकी नहीं रहना देना चाहते हैं। देबू जितना विश्वास भगवान पर करते हैं उतना ही सामाजिक काम पर भी। उनका साफ कहना है कि सूरत-ए-हाल बदलने चाहिये। हर ग्रामीण को विकास से जोड़ना होगा। उन्होंने यह भी कहा है कि जनप्रतिनिधि जनता का सेवक होता है।

architect-ad

ad12

खैर, प्रचार तंत्र को गति दे रहे देबू भाई यानि देवेंद्र सिंह नेगी सीधे संतों की शरण में पहुंचे। उन्होंने संतों से जीत का वर मांगा। सो, संतों ने भी कहा कि विजयी भवो देबू। चुनाव निशान मिलने के बाद देबू की सक्रियता व जनसंपर्क अभियान देखते ही बन रहा है। परिणाम क्या होता है यह जनता ही तय करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.