advertisement

गैंडीखाता| मिशन BJP SUCCESS| भाजपा के पक्ष में जानकी| click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


haridwar panchayat election गैंडीखाता जिला पंचायत की सीट पर भाजपा ने उलटफेर करते हुये जानकी नौटियाल को अपने पक्ष में करने में कामयाबी हासिल की है। यूं कहें कि जानकी नौटियाल को मनाने में भाजपा सफल रही है। निश्चित ही अब जानकी नौटियाल के भाजपा के पक्ष में खड़े होने व समर्थन में उतरने से भाजपा को मजबूती मिलेगी।


गैंडीखाता जिला पंचायत की सीट पर भाजपा ने बृजमोहन पोखरियाल को मैदान में उतारा है। भाजपा के साथ पोखरियाल का सियासी सफर काफी पुराना है। चुनावी मौसम में जानकरी नौटियाल ने भी इसी सीट पर ताल ठोक दी थी इससे भाजपा की मुश्किलें बढ़ने लगी थीं। हरकत में आये भाजपा के डैमेज कंट्रोल तंत्र ने काम करना शुरू किया। भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों भाजपा जानकी नौटियाल को मनाने में लगी थी और आखिरकार सफल भी रही।

architect-ad

ad12


जानकी व उनके पतिश्री डा दर्शन शर्मा क्षेत्र मेें अपनी अलग ही दखल, पहुंच व पकड़ रखते हैं। पिछले दो-तीन सालों से वे क्षेत्र में खासे सक्रिय भी हैं और लोकप्रिय भी। ऐसे में भाजपा ने संभावित खतरे को भांपते हुये मोर्चा खोला और जानकी को अपने पक्ष में करने में सफलता हासिल की। डा दर्शन शर्मा भारती चिकित्सा परिषद के अध्यक्ष भी रहे हैं और पिछले विधानसभा चुनाव में वे लालढांग से चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहे थे लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने चुनाव नहीं लड़ा। बहरहाल, जानकी नौटियाल के भाजपा के समर्थन में आने से सियासत क्या गुल खिलायेगी यह तो आने वाला वक्त ही तय करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.