advertisement

” गंगा के आर-पार “| सुबोध ने पैनी की धार| जुड़ रहा कारवां|click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, चुनाव डेस्क


चुनावी मौसम में सियासत पूरे रंग व लय मेें आने लगी है। जिला पंचायत की जमालपुर कलां सीट पर मुकाबला रोचक बनता दिख रहा है। यहां निर्दलीय प्रत्याशी के रूप् में चुनावी मैदान में उतरेे सुबोध ममगाईं सियासी धार को पैनी करने में जुटे हुये हैं। ताजा अपडेट यह है कि सुबोध के पक्ष में श्यामुपर क्षेत्र की जनता लामबंद होती दिख रही है। सुबोध के साथ कारवां जुड़ने लगा है। हालांकि, अंतिम दिनों तक क्या समीकरण बनते हैं यह आने वाला वक्त तय करेगा।

architect-ad


सुबोध ममगाईं का व्यक्तित्व व कृतत्व भी उनकी बड़ी ताकत है। सीधेतौर पर जनता के बीच रहकर जनता से सीधे जुड़े रहने का सियासी लाभ भी उन्हें मिलेगा। श्यामपुर की जनता का उनके साथ एक साथ एक स्वर में खड़ा होना भी सुबोध की ताकत है। हालांकि, राष्ट्रीय दलों से मुकाबला इतना आसान भी नहीं है। केडर वोटरों पर सेंध मारना सुबोध के लिये बड़ी व कड़ी चुनौती है।


इस चुनौती को पार पाना इतना आसान नहीं है। इसको सुबोध भी भांप चुके हैं। लेकिन इसकी काट खोज रहे या फिर खोज चुके सुबोध की हिडन रणनीति क्या है। इस पर भी सियासी पंडितों की नजर लगी है। सुबोध के सियासी तरकश में कई तीर हैं देखना यह होगा कि इन तीरों का इस्तेमाल इतने सधे हुये अंदाज में किया जाता है। बहरहाल, सुबोध ने चुनाव में पूरी ताकत झोंक दी है।

ad12

शुक्रवार को सुबोध ने श्यामपुर, चंडीघाट बस्ती में जनसंपर्क किया। बाबा हठयोगी, आशीष पूरी सहित अन्य कई गणमान्य व्यक्तियों ने सुबोध ममगाईं को समर्थन देने का आश्वासन दिया है। इस अवसर पर सुबोध ममगाईं में कहा कि राज्य गठन के बाद से ही छेत्र की जनता के साथ छलावा किया जा रहा है। चाहे विकास की बार हो, शिक्षा या फिर स्वास्थ्य सुविधा इन सबसे क्षेत्र को दूर रखा गया है। अब समय आ गया है कि क्षेत्र की जनता को एक सूत्र में एकत्र होना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.