advertisement

गंगा के आर-पार| सुबोध ने ठोकी चुनावी ताल| किया नामांकन| अनिल शर्मा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, चुनाव डेस्क


हरिद्वार में चुनावी मौसम बेहद गर्म होने लगा है। राजनीति के कई रंग देखने को मिलने लगे हैं। जमालपुर कलां जिला पंचायत सीट पर सुबोध ममगाई ने ताल ठोक दी है। बताया जा रहा है कि इस सीट पर श्यामपुर क्षेत्र के किसी को टिकट नहीं देने से सुबोध चुनावी मैदान में उतरे हैं। श्यामपुर जनता की मांग पर सुबोध यह चुनावी ताल ठोकी है। सुबोध ने गुरुवार को समर्थको संग जिला पंचायत कार्यालय में नामांकन दाखिल किया।

जिला पंचायत की लालढांग सीट का इस बार परिसीमन किया गया है। इसको दो सीटों में बांटा गया है। एक सीट गेंडीखाता तो दूसरी जमालपुर कलां के नाम से है। जमालपुर कलां सीट का अधिकांश हिस्सा गंगा नदी के दूसरी ओर है। चर्चा है कि इसी कारण से किसी भी राष्ट्रीय पार्टी ने श्यामपुर क्षेत्र से किसी को भी टिकट ना देकर गंगा के दूसरे छोर के व्यक्ति को तवज्जो दी है। जिससे नाराज क्षेत्रीय जनता की मांग पर सुबोध ममगाईं ने गुरुवार को निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन दाखिल किया।

architect-ad

ad12

क्षेत्रवासियों का मानना है कि राज्य गठन के बाद से ही क्षेत्रवासी दोनों राष्ट्रीय पार्टी का साथ देते आ रहे हैं लेकिन इस चुनाव में उनके साथ अनदेखी की गई। नेताओं ने अपना हित साधने के लिए इस सीट को जबरन जमालपुर कला से जोड़ दिया। जो कि क्षेत्रीय जनता के साथ नाइंसाफी है। इस अवसर पर नामांकन दाखिल करने के बाद सुबोध ममगाईं ने कहा कि जनता ने जो प्यार और समर्थन उन्हें दिया है उससे उनकी जीत निश्चित है। जीत के बाद उनका यही प्रयास रहेगा कि हर समय क्षेत्र की जनता के लिए उपलब्ध रहा जाए। इस अवसर पर गाजीवाली के पूर्व प्रधान होरीसिंह, मोहनलाल खुगसाल, तेग सिंह रावत, परमानंद बलोदी, महेंद्र राणा, सतेंद्र राणा, नंद किशोर काला, अवतार सिंह, केदार नेगी, मनोज मौर्य सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.