good morning| sunday| एक click में जानियेगा आज का राशिफल| प्रस्तुति-आचार्य पंकज पैन्यूली

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍‍

मेष राशि-आज का दिन आपके लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्यों में निरन्तर प्रगति बनी रहेगी। धन लाभ के साधनों में वृद्धि होगी अथवा धन संबंधी योजनायें सफल होंगी। यदि आपके दाम्पत्य जीवन  में किसी कारणवश कटुता की स्थिति बनी हुई है, तो आज सुलह की पहल करें, परिणाम उत्साह वर्धक होंगे। प्रोपर्टी व वाहन का सुख मिलने की आज भी संभावना बन रही है। आप घर के पुनर्निर्माण के बारे में भी विचार बना सकते हैं। सन्तान की उन्नति से प्रसन्नता मिल सकती है। कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए शुभ एवं उन्नतिकारक रहने वाला है।                                                            

  वृष राशि-आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ रहने वाला है। आपके दैनिक कामकाज पूर्व दिनों की भाँति चलते रहेंगे। करियर से जुड़ी कुछ अच्छी व उन्नतिकारक संभावनाएं भी आपके लिए बन सकती है। यदि आप करियर के अलावा भी किसी अन्य कार्य योजना पर काम कर रहे हैं, तो उसमें भी प्रगति मिलेगी। यदि आप राजनीति,खेल,लेखन व  मेडिसन,ज्वैलरी आदि के व्यवसाय से जुड़े व्यक्ति हैं, तो आज का दिन भी आपके लिए बेहतर रहने वाला है। 

       मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। करियर में आपको उन्नति व प्रगतिकारक अवसर हासिल होंगे। यदि आप स्वरोज़गार की स्थापना के लिए व  नौकरी पाने के लिए प्रयासरत हैं, तो आज आपको अच्छी प्रगति मिल सकती है। आज आपका आत्मविश्वास व बौद्धिक चिंतन भी काफ़ी अच्छा रहेगा।  आज आप अर्थपरक किसी छोटी यात्रा पर भी जा सकते हैं।  मित्र पक्ष व प्रतिष्ठित लोगों से आज भी सहयोग मिलने की अच्छी संभावना बन रही है। 

         कर्क राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्यों को लेकर थोड़ा संघर्ष तो रह सकता है, लेकिन लाभ के साधन दुष्प्रभावित नही होंगे। आज आपको वेबजह के वाद-विवाद से भी बचना होगा। पैसों के लेनदेन में भी सावधानी की ज़रूरत है। कुल मिलाकर आज आपको दैनिक गतिविधियों में संयम व सावधानी रखनी चाहिए। दिन को अनुकूल बनाने के लिए ॐ सों चन्द्रमसे नमः मंत्र का जप करें।


     सिंह राशि-आज का दिन आपके लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला है। नौकरी व्यवसाय में आपको प्रगति और उन्नति मिलेगी। यदि आप करियर संबंधी किसी योजना पर काम कर रहे हैं, तो आज आपको सफलता मिल सकती  है। अधिकारी वर्ग से आज भी सहयोग मिलेगा। साझेदारी के कार्यों में भागदौड़ अधिक व लाभ सीमित रह सकता है। क्रोध पर आज नियंत्रण रखना चाहिए।


         कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्य पूर्व दिनों की भाँति चलते रहेंगे। आपके पक्ष में ये अच्छी बात है, कि आपके आवश्यक सभी कार्य बनने शुरू होंगे। लाभ के साधनों में वृद्धि होगी। लेक़िन पैसों के अपव्यय की संभावना भी बन सकती है। यदि आप रक्तचाप से पीड़ित हैं, तो रक्तचाप नियंत्रण में रखने का प्रयास करें।                                                                    

    तुला राशि-आज का दिन आपके लिए काफ़ी अच्छा रहने वाला। करियर से जुड़े कार्यों में निरन्तर प्रगति बनी रहेगी। यदि आपका शासन-प्रशासन स्तर पर कोई काम रुका हुआ है, तो उसमें आज अच्छी प्रगति हो सकती है। आपकी आय में भी वृद्धि हो सकती है। यदि आप बेरोजगार हैं, तो आज रोजगार से जुड़ने की अच्छी संभावना बन सकती है। परिचितों व परिजनों से आज भी आपको किसी प्रकार का सहयोग मिल सकता है। 

      वृश्चिक राशि-आज का दिन आपके काफ़ी अच्छा  रहने वाला है। करियर संबंधी कार्यों में अपेक्षानुसार परिणाम प्राप्त होंगे।परिवार में ख़ुशनुमा वातावरण बना रहेगा। आपको आपकी आवश्यकता के अनुसार किसी विशेषज्ञ व्यक्ति से कुशल मार्गदर्शन व सहयोग मिल सकता है। प्रस्तावित कार्यों में अड़चनों के बाद सफलता मिलेगी।   कुल मिलाकर आज का दिन आपके अनुकूल रहने वाला है।

            धनु राशि-आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्यों में निरन्तर उन्नति और प्रगति के अवसर हासिल होते रहेंगे। किसी परिजन के सहयोग से आपके महत्वपूर्ण कार्य हल हो सकते हैं। धार्मिक गतिविधियों में आप समय दे सकते हैं। यदि आप अध्यापन,योग,अध्यात्म व क़ीमती धातुओं के व्यापार से जुड़े व्यक्ति हैं, तो आज का दिन आपके लिए काफ़ी उपयोगी रह सकता है।

     मकर राशि-आज का दिन आपके लिए सामान्य शुभ  रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्य  पूर्व दिनों की भांति चलते रहेंगे। लेक़िन जोख़िम वाले कार्यों से आज भी आपको दूर रहना होगा। इसके अलावा धन प्रबंधन पर भी ध्यान देना होगा। आपके लिए अच्छी बात यह हो सकती है, की पैतृक संपत्ति का आपको लाभ मिल सकता है। इसके अतिरिक्त यदि आप लेखन,शोध,व अभिनय जगत से जुड़े व्यक्ति हैं, तो आज का दिन आपके लिए फायदेमंद रह सकता है।

कुम्भ राशि-आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्यों में कुछ विशेष संभावनाएं आपके लिए बन सकती हैं। बहुत दिनों से सोचे हुए कार्यों अथवा योजनाओं को आप कार्यरूप दे सकते हैं।हालाँकि पारिवारिक मतभेद के कारण थोड़ा चिंता भी रह सकती हैं, फिर भी आज का दिन आपके लिए पउन्नतिकारक ही रहने वाला है।    

ad12


मीन राशि-आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है। करियर से जुड़े कार्य  पिछले दिनों की भाँति चलते रहेंगे। करियर संबंधी अथवा अन्य प्रस्तावित कार्यों में आज भी प्रगति होगी। यदि आप वकालात, बीमा कंपनी व प्रशासनिक सेवा से जुड़े व्यक्ति हैं, तो आज का दिन आपके लिए काफ़ी उपयोगी साबित होगा। लेक़िन बिना पूर्व नियोजित यात्रा पर जाना उचित न होगा। स्वभाव में उग्रता रहने की भी संभावना है। अतःआज आपको उपरोक्त  सावधानियों के साथ दिन व्यतीत करना चाहिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *