advertisement

ग्रामीणों ने किया चीफ का घेराव तो मिला भरोसा| लक्ष्मण सिंह नेगी की report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, लक्ष्मण सिंह नेगी, चमोली


उत्तराखंड के चमोली जनपद के भेंटा भरकी मोटर मार्ग के धीमे work से ग्रामीणों में भारी गुस्सा है। रविवार को गुस्सायें ग्रामीणों ने चीफ पीएमजीएसवाई देहरादून का किलोमीटर एक पर घेराव किया और काम तेजी लाने की मांग की। रविवार को आरोसी गवाणा के लोगों को जैसे ही जानकारी मिली की भेंटा भरकी मोटर मार्ग किलोमीटर 1 से 3 तक उत्तराखंड पीएमजीएसवाईआर पी सिंह स्थलीय निरीक्षण पर आए हैं तत्काल ग्राम के नौजवान इकट्ठा होकर मौके पर पहुंचे और चीफ आरपी सिंह का घेराव किया

architect-ad

स्थानीय नागरिकों ने मोटर रोड के आगे खड़े हो गये जिससे चीफ को पीएमजीएसवाई पोखरी के अधिशासी अभियंता को कहना पड़ा कि तत्कालिक लिखित में दें कब तक किलोमीटर एक से किलोमीटर 6 तक सड़क का काम होगा उन्होंने लिखकर दिया है कि आगामी 6 माह के अंदर भेंटा से अरोसी प्रथम स्टेज का work पूर्ण किया जाएगा इसी प्रकरण में आरपी सिंह से पूवZ प्रधान लक्ष्मण सिंह नेगी ने भेंट की। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना हेलंग उरगम फेस थर्ड के लिए शीघ्र टेंडर निकाले जाएंगे और work किया जाएगा।

ad12

उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस पर तत्काल काम तेजी गति से शुरू किया जाएगा । मैं स्वयं कल्पेश्वर वाली साइट से भी भ्रमण कर रहा हूं और ठेकेदार को आदेश करूंगा कि कि वह जल्दी से जल्दी काम प्रथम फेस का पूर्ण करें यदि काम मैं तेजी नहीं लाई। मातवर सिंह चौहान, प्रेम सिंह चौहान, चंद्र मोहन सिंह पंवार, मेहरबान सिंह, धर्मंद्र आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.