advertisement

अब कोई भी फाइल टेबल पर नहीं रूकेगी| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


उत्तराखंड उप शाखा ऋषिकुल आयुर्वेदिक राजकीय चिकित्सालय/कालेज के नए परिसर निदेशक डॉ डी सी सिंह के कार्यभार ग्रहण कर लिया है। सिंह साहब दो टूक कहा कि अब कोई भी फाइल टेबल पर नही रूकेगी। साथ ही कर्मचारियों को भी ईमानदारी के साथ काम करना होगा। डायरेक्टर के कार्यभार ग्रहण करने पर चतुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी संघ चिकित्सा स्वास्थ्य सेवायें ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। संघ ने बुके भेंटकर उनका अभिवादन किया।


संगठन से वार्ता करते हुए नए परिसर निदेशक डॉ डी सी सिंह ने कहा कि मेरे द्वारा कर्मचारियों की कोई भी फाइल टेबल पर रुकेगी नहीं, किसी कर्मचारी का कोई कार्य नही रुकेगा। कर्मचारियों को भी अपने कार्यों और दायित्वों का पालन सही से करना होगा तभी आयुर्वेद का उत्थान होगा और लोगों का आयुर्वेद और ज्यादा विश्वास होगा। देश अध्यक्ष दिनेश लखेडा जिलाध्यक्ष शिवनारायण सिंह जिलामंत्री राकेश भँवर उपशाखा अध्यक्ष छत्रपाल सिंह ,चंद्रप्रकाश ने कहा कि कर्मचारी अपनी ड्यूटी पर पूरी ईमानदारी से कार्य करेंगे और पूर्व से भी कोविड, कांवड़, चिकित्सालय में अपने कार्य करते आ रहे हैं और आपके नेतृत्व में ऋषिकुल और प्रगति के पथ पर जाए यही आशा और विश्वास है।
बुके देकर स्वागत करने वालों में छत्रपाल सिंह, दिनेश लखेडा, शिवनारायण सिंह, राकेश भँवर,चंद्रप्रकाश, प्रवीण, प्रमोद,मनोज पोखरियाल, अमित, चंद्रपाल, सुरेंद्र सिंह, सुदामा जोशी, दिनेश ठाकुर,कल्लू सिंह, केहर सिंह इत्यादि उपस्थित रहे

ad12

architect-ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.