advertisement

गंगा में समायी कार| चार लोग थे सवार| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बदरीनाथ ऋषिकेश हाईवे पर कौड़ियाला के पास एक वाहन के गंगा में गिरने की सूचना है। घटना की सूचना पाकर पहुंची एसडीआरएफ और पुलिस की टीम सर्च अभियान चला रही है। मौके पर गाड़ी की नंबर प्लेट मिली है। बताया जा रहा है कि गाड़ी गंगा नदी में समाई है. फिलहाल, पुलिस खोजबीन में जुटी है. घटनास्थल से टीम को कुछ मोबाइल मिले है। बताया जा रहा है कि वाहन में चार लोग सवार थे। ये लोग केदारनाथ में दर्शन करके लौट रहे थे।

दरअसल, पुलिस चौकी व्यासी को कौड़ियाला के पास एक गाड़ी गंगा में गिरने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही एसडीआरएफ पोस्ट व्यासी से रेस्क्यू टीम घटनास्थल के लिए रवाना हुई। रेस्क्यू टीम व्यासी के हेड कॉन्स्टेबल सुरेंद्र सिंह ने बताया कि गंगा नदी के पास गाड़ी की नंबर प्लेट पड़ी है। फिलहाल, मौके पर सर्च अभियान जारी है।

architect-ad

ad12


वहीं, थाना मुनि की रेती पुलिस ने बताया कि एक गाड़ी गंगा नदी में गिरी है। जिसके लिए डीप डाइविंग टीम की आवश्यकता है। नंबर प्लेट के आधार जानकारी लेने पर गाड़ी मेरठ की बताई जा रही है। मौके पर एक बैग भी मिला है. हालांकि, अभी यह अंदाजा लगाना मुश्किल हो पा रहा है कि वाहन में कितने लोग सवार थे और उनकी स्थिति क्या है? इस घटना के बाद हड़कंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.