यहां फिर धरे गये नशे के सौदागर| सात लाख से अधिक का गांजा बरामद| विकास श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, विकास श्रीवास्तव
उत्तराखंड के अल्मोडा से बड़ी खबर है। यहां नशे के सौदागर धरे गये। साढे़ सात लाख से अधिक की कीमत के गांजे के साथ दो नशे के सौदागर धरे गये।

एसओजी की सूचना पर थानाध्यक्ष भतरौजखान अनीश अहमद की पुलिस टीम व एसओजी टीम द्वारा चैकिंग के दौरान मोहान बैरियर पर वाहन संख्या. यूके18 ए 1617 स्विफ्ट डिजायर कार व वाहन संख्या यूके18 के 9873 मोटरसाइकिल’ को चैक किये जाने एवं पूछताछ पर कार से पांच कट्टों में ’कुल 50.050 किग्रा गांजा कीमत 7,57000 रु0 बरामद’ होने पर, दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर थाना भतरौजखान में एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर, दोनों वाहन सीज कर आवश्यक कार्यवाही की गई।

ad12


मामले में एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि दोनों देघाट के आसपास के क्षेत्र से गांजा एकत्र कर काशीपुर के गाँव में अधिक दाम में बेचने हेतु ले जा रहे थे। पुलिस की गिरफ्त में आने के डर से मोटरसाइकिल चालक अपना माल कार में लादकर कार से आगे निकलकर पुलिस चैकिंग की सूचना कार चालक को दे रहा था, जिससे गांजा काशीपुर पहुँचा सकें। महमूद चालक तथा पवन कश्यप आईजीएल में कोयले का काम करता है। चैकिंग के दौरान पुलिस की गिरफ्त में आ गए। जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के विरुद्ध अभियान लगातार जारी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा उत्साहवर्धन हेतु पुलिस टीम को 2500 रुपये नगद ईनाम देने की घोषणा की है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *