advertisment

” आप- के” के समर्थन संत समाज भी आया | साभार-सत्येंद्र चैाहान

Share this news

सिटी लाइव टुडे ,सत्येंद्र चैाहान, ऋषिकेश

rishikesh assembly आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी के समर्थन में हरिपुर कला क्षेत्र में निकली महारैली में आज संत समाज भी उनको आर्शीवाद देने सड़कों पर उतर आया। उनके साथ दिल्ली सरकार की विधानसभा उपाध्यक्ष राखी बिड़ला ने भी जनसंपर्क कर डॉ नेगी के समर्थन में लोगो से वोट करने की अपील की।इस दौरान जोश से लबरेज पार्टी कार्यकर्ताओं ने पार्टी के चुनाव चिन्ह झाड़ू को लहराकर आप प्रत्याशी के पक्ष में जोरदार नारेबाजी की।

शुक्रवार को आम आदमी पार्टी प्रत्याशी नेगी के पक्ष में हरिपुर कला क्षेत्र के ग्रामीणों का हजूम उमड़ पड़ा।उनको आर्शीवाद देने के लिए संत समाज ने भी मोर्चा खोल लिया।चुनाव के निर्णायक मोड़ पर आप प्रत्याशी द्वारा किए गये शक्ति प्रदर्शन ने उनके विरोधियों के माथे पर भी चिताओं की लकीरें खींच दी हैं।जनसम्पर्क के दौरान आप प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी ने कहा कि चुनावी अभियान में पार्टी को हर वर्ग से मिल रहे अभूतपूर्व सर्मथन से राष्ट्रीय दलों के प्रत्याशियों और उनके सर्मथकों में घबराहट का आलम है।

advertisment4

ad12

आप को वोट कटुआ पार्टी कहकर वह अपनी चुनावी खीज उतार रहे हैं।पार्टी के साथ लोग दिल से जुड़े हैं।यहां की जनता जानती है कि चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशियों में सच्चा समाज सेवक कौन है।उन्होंने कहा कि मतदान करने के पहले कई लोग प्रलोभन देने के लिए आ जाते हैं। अगर जनता प्रलोभन में आ गई तो पांच वर्ष तक पछताना होगा। उन्होंने कहा दोनों राष्ट्रीय दलों के प्रत्याशी चुनाव में बड़े-बड़े वादे कर रहे हैं, लेकिन उन्हें हकीकत बनाने के लिए उनके पास कोई प्लान नहीं है।जबकि आम आदमी पार्टी की हर घोषणा में पार्टी के विजन की झलक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.