advertisement

ऋषिकेश में होगा आम आदमी का राज-डॉ राजे नेगी|पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस ऋषिकेश-

ऋषिकेश-आम आदमी पार्टी का जनसंपर्क अभियान रफ्तार पकड़ गया है।शनिवार को बारिश का दौर थमते ही ऋषिकेश विधानसभा से आप प्रत्याशी डॉ राजे नेगी ने अपने जनसम्पर्क अभियान को रफ्तार देते हुए शांति नगर,रेलवे रोड़ सहित विभिन्न क्षेत्रों में ताबड़तोड़ जनसंपर्क किया।उधर आप प्रत्याशी नेगी के सर्मथन में ग्रामीण क्षेत्रों में पार्टी के वालिंटिर्यस ने रेलियां निकाल कर ऋषिकेश के विकास के लिए पार्टी के पक्ष में मतदान की अपील की।

ऋषिकेश विधानसभा का चुनाव जहां राष्ट्रीय दलों के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है। वही आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी डॉ राजे सिंह नेगी की समाजसेवी के साथ स्वच्छ छवि भी उनको मुकाबले में निरंतर बनाए हुए है।

architect-ad

ad12

शनिवार को अपने चुनवी अभियान को नेगी ने जोरदार रफ्तार दे दी।इस दौरान नुक्कड़ सभाओ में उन्होंने कहा कि पार्किंग की समस्या ऋषिकेश वासियों के लिए बड़ी मुसीबत साबित हो रही है। क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पानी जैसी मूलभूत समस्याएं हैं और निवासियों को महंगे बिजली से काफी परेशानी है।जनता आम आदमी पार्टी के कामों से पहले से परिचित हैं और वे खुद चाहते हैं कि व्यवस्था में बदलाव होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस बार के चुनावों में आम आदमी पार्टी भ्रष्ट शासन और लूट के गठजोड़ को खत्म कर आम आदमी का राज स्थापित करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.