advertisment

युवक के सीने में चाकू से वार, मौत| पढ़िये पूरी खबर

Share this news

CITY LIVE TODAY. MEDIA HOUSE-RISHIKESH

RISHIKESH के चंद्रेश्वरनगर में महज खाने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स ने साथी युवक के सीने में चाकू मार दिया। लहुलुहान हालत में आसपास के लोगों ने उसे एम्स में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से फरार आरोपी की तलाश में अब पुलिस सरगरमी से जुटी है।

advertisment4

कोतवाली पुलिस के मुताबिक चंद्रेश्वरनगर में शिवा (19) पुत्र कल्लू निवासी पीतल नगरी, मुरादाबाद, यूपी किराए के मकान में छोटू पुत्र कल्लू निवासी भरतपुर, जिला रामपुर, यूपी के साथ रह रहा था। शुक्रवार की देर रात दोनों के बीच खाना खाने के दौरान विवाद हुआ और छोटू ने शिवा की छाती में चाकू मारकर उसे जख्मी कर दिया।

घटना के तत्काल बाद आरोपी छोटू मौके से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने शिवा को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया। इलाज के दौरान चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ad12

कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि शव का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिवा के भाई बाबू की शिकायत पर आरोपी छोटू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर पुलिसकर्मियों को रवाना कर दिया गया है। बताया कि आरोपी के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.