advertisement

नरेंद्रनगर सीट पर कांग्रेस में चल क्या रहा| ऋषिकेश से भगवान सिंह रावत

Share this news

सिटी लाइव टुडे, भगवान सिंह रावत, ऋषिकेश


भाजपा और कांग्रेस के सियासी सैनिक यानि प्रत्याशी मैदान में उतर चुके हैं। लेकिन कुछ सीटों पर अभी भी दोनों दलों में भारी मंथन चल रहा है। यहां बात नरेद्रनगर सीट की करते हैं तो भाजपा ने प्रत्याशी घोषित कर दिया है लेकिन कांग्रेस अभी भी पत्ते नहीं खोल पायी है। आखिर नरेद्रनगर सीट पर प्रत्याशी को लेकर कांग्रेस में क्या चल रहा है।


नरेंद्रनगर विधानसभा सीट पर भाजपा ने अपने कद्दावर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल को मैदान में उतार कर अपनी स्थिति साफ कर दी है। कांग्रेस अभी भी स्थिति साफ नहीं कर पायी है। दरअसल, शीर्ष नेतृत्व इस सीट पर फूंक फूंक कर कदम रखना चाहता है।
सियासी जानकारों की ही मानें तो पिछले 2017 के विधानसभा चुनाव से तैयारी में जुटे हिमांशु बिजलवान पर दांव खेला जाये या नहीं, इस पर मंथन चल रहा है। यदि दांव नहीं खेला जाये तो तो इसके नुकसान की समीक्षा भी कांग्रेस के दिग्गजों द्वारा की जा रही है। इसके लिये डैमेज कंट्रोल की ठोस रणनीति भी बनायी जा रही है।

architect-ad

ad12


दूसरी ओर, भाजपा से टिकट नहीं मिलने पर बगावती तेवर दिखा रहे ओम गोपाल को भी कांग्रेस लपक सकती है। चर्चा तो यह भी है कि ओम गोपाल कांग्रेस के संपर्क में है और कांग्रेस ओम गोपाल पर भी गंभीरता से विचार कर रही है।
यदि चर्चा सही है तो देखना यह दिलचस्प होगा कि आखिर कांग्रेस किस पर भरोसा जताती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.