advertisment

यमकेश्वर| बिजली की चपेट में आने से दो लाइन मैन घायल| जयमल चंद्रा की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जयमल चंद्रा, यमकेश्वर


यमकेश्वर क्षेत्र में बिजली लाईन की रिपेयरिंग करते वक्त दो लाईन मैन बिजली की चपेट में आ गए है। बताया जा रहा है कि शिवा इंटर प्राइजेज के द्वारा आउटसोर्सिंग के माध्यम से लगे भारत सिंह और दिगपाल नेगी चपेट में आ गए हैं, जिनमे से भारत सिंह की हालत ज्यादा गम्भीर बतायी जा रही है, उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती किया गया है।

advertisment4

मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर बाद बिजली लाइन में कुछ डिफॉल्ट आ गया तो उन्हें लाइन की मरम्मत करने को कहा गया और शट डाउन कर दिया गया। उसी समय यमकेश्वर और भूमियाकिसार में दोनो लाइन मैन बिजली खम्बे पर चढ़े हुए थे, अचानक झटका लगा और दोनों नीचे गिर गए, जिसमे से भारत सिंह 58 साल काफी घायल हो गया और उसकी स्थिति गम्भीर बताई जा रही है, जिसे तत्काल एम्स ऋषिकेश ले जाया गया जँहा उसका इलाज चल रहा है, वही भूमियाकिसार में लाइनमैन दिगपाल नेगी 29 साल को भी चोट आई है, उन्हें भी एम्स ऋषिकेश रेफर कर वँहा इलाज चल रहा है।

ad12

इस सम्बंध में कस्याली पावर स्टेशन कार्यरत एसडीओ का कहना है कि दोनों लाइन मैंन को करंट लगने की सूचना मिली है, सम्बंधित शिवा इंटर प्राइजेज के ठेकेदार और कनिष्ठ अभियंता को उनके इलाज के सम्बंध में जानकारी लेने एवं समस्त जानकरी लेने भेज दिया गया है, पहले दोनों लाइन मैन का इलाज जरूरी है, उसके बाद आगे की जांच की जाएगी कि यह घटना किन कारणों से घटित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.