advertisement

उत्तराखंड की हसीन वादियों में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण| राहुल सिंह की रिपोर्ट

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अल्मोडा, राहुल सिंह


उत्तराखंड की हसीन वादियों हर किसी को बरबस ही अपनी ओर खींच लेती हैं। यहां की खूबसूरती बाॅलीवुड कलाकारों को खासी भाती रही है। इस बार बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अल्मोड़ा के बिनसर में प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठाने पहुंचे हैं. वह अल्मोड़ा के बिनसर स्थित एक रिजार्ट में ठहरे हैं. बॉलीवुड स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बीते दिन दिल्ली में अपनी शादी की सालगिरह मनाने के बाद सीधे अल्मोड़ा के बिनसर पहुंचे, जहां वो प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद उठा रहे हैं.

architect-ad

गौरतलब है कि रणवीर और दीपिका की विगत 14 नवम्बर को शादी की तीसरी सालगिरह थी. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह के साथ शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए अल्मोड़ा के बिनसर पहुंची हैं. मालूम चला है कि रविवार को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दिल्ली से सीधे हेलीकॉप्टर से डीनापानी स्थित हेलीपैड पर उतरे. हेलीपैड पर उतरने की अनुमति जिला प्रशासन से ली गई थी. यहां से दोनों कार से सीधे बिनसर स्थित मैरी बटन रिजार्ट में पहुंचे.

ad12

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी को तीन साल पूरे हो गए हैं. दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को इटली में शादी की थी. शादी में उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. दीपिका-रणवीर ने इसके बाद भारत आकर मुंबई और बेंगलुरु में ग्रैंड रिसेप्शन दिया था. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी की पहली सालगिरह पर बालाजी मंदिर और पद्मावती मंदिर गए थे. इसके बाद दोनों अमृतसर में गोल्डन टेंपल गए थे. इस बार बॉलीवुड का यह कपल अल्मोड़ा की वादियों में पहुंचा है.
दीपिका और रणवीर दोनों ही इस समय अपने काम को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं. रणवीर सिंह दिल्ली में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग कर रहे थे. इस बीच उन्हें छुट्टी नहीं मिल पा रही थी. ऐसे में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति के साथ शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए अल्मोड़ा पहुंचे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.