tanejav1

रक्तवीरों ने किया रक्तदान | रक्तवीर हुये सम्मानित | पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बहादराबाद के मंगलम श्री हॉस्पिटल में स्वेच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया। रक्तदान शिविर के आयोजन में बहादराबाद के अधिकतर युवाओं ने ओर हॉस्पिटल के स्टाफ ने बढ़चढ़ कर भाग लिया। रक्तदान शिविर मां गंगे ब्लड सेंटर के तत्तावधान में आयोजित हुआ।

advertisment

अस्पताल के निदेशक संजय भारती ने बताया कि रक्तदान मानवता का कार्य है। हर एक स्वस्थ मनुष्य को स्वेच्छिक रक्तदान करना चाहिए। साथ ही अस्पताल के डॉक्टर के.एस. राणा ने बताया कि वर्तमान समय में रक्त यदि ब्लड बैंक में स्टोर रहेगा तो आने वाले डेंगू में जरूरतमंद लोगों के काम आएगा और रक्तदान के काफी फायदे है ।

ads


साथ ही साथ माँ गंगे ब्लड बैंक के प्रभारी एन. एस. नेगी द्वारा रक्तदाताओं को प्रशस्ति-पत्र देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि अगर ज्यादा से ज्यादा ब्लड बैंक में ही अपना स्वेच्छिक रक्तदान होने लगा तो रक्तदान शिविर लगाने की जरूरत नही पड़ेगी। शिविर में अभिषेक, दीपक कुमार, शादाब, आसिफ, स्वराज, राहुल, अंकित, प्रकाश, तनिष्क, चरण सिंह, साहवान, विकास, शुभम, ऋषभ व अन्य रक्तदाताओं ने अपनी स्वेच्छा से रक्तदान किया । शिविर में अस्पताल के स्टाफ शिवानी, शताक्षी, अनिता, आदेश व ब्लड बैंक के टेक्नीकल स्टॉफ दीक्षित सैनी, सुनीता द्वारा सहयोग किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *