advertisment

मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल ने मनायी अटल टिंकरिंग लैब की वर्षगांठ | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे ,रायवाला ,


मां आनंदमयी मेमोरियल स्कूल, रायवाला ने अत्याधुनिक अटल टिंकरिंग लैब की दूसरी वर्षगांठ बड़े धूमधाम और कोविड प्रचलन मानको के साथ विद्यालय परिसर में मनाई।
समारोह की शुरुआत अतिथियों अर्पित पंजवानी (एमएएमएस के निदेशक) व अखिल दामोदरन के स्वागत से हुई। अतिथियों ने मैथ्स रॉक गार्डन का उद्घाटन किया। इसके बाद अतिथियों को अटल टिंकरिंग लैब का भ्रमण कराया गया। जहां छात्रों ने उनके द्वारा बनाई गई कई परियोजनाओं को प्रदर्शित किया। भाषा, सामाजिक विज्ञान, गणित आदि से संबंधित प्रोजेक्ट थे। छात्रों ने उनके द्वारा बनाए गए प्रोजेक्ट के बारे में भी बताया। उन्होंने अतिथियों द्वारा पूछे गए प्रश्नों का आत्मविश्वास से उत्तर दिया।

स्कूल के हेड बॉय व हेड गर्ल ने अतिथियों का स्वागत किया। छात्राओं द्वारा मनमोहक नृत्य व संगीत की प्रस्तुति दी गई। एटीएल रिपोर्ट अर्जुन माधवनकुट्टी (समन्वयक एटीएल) द्वारा प्रस्तुत की गई। छात्रों को अटल टिंकरिंग लैब में उनके अनुकरणीय प्रदर्शन के लिए प्रशंसा प्रमाण पत्र दिए गए। श्रोताओं को श्रीमती केसर पटेल (प्रिंसिपल एमएएमएस) और अर्पित पंजवानी ने संबोधित किया।

advertisment4

ad12

अखिल दामोदरन ने भी छात्रों से बात की और उनका मार्गदर्शन किया। अर्जुन माधवनकुट्टी के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। यह एक बहुत अच्छी तरह से आयोजित और सीखने से भरा समारोह था

Leave a Reply

Your email address will not be published.