tanejav1

मांगों को लेकर 23 को करेंगे बुद्धि शुद्धि यज्ञ | नेहा सक्सैना की रिपोर्ट

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


तुर्थ श्रेणी राज्य कर्मचारी चिकित्सा स्वास्थ्य सेवायें उत्तराखंड ने प्रथम चरण गेट मीटिंग के अंतिम दिन पूरे प्रदेश में प्रदर्शन करते हुए आंदोलन किया। आंदोलन के दूसरे चरण में 23 अगस्त को पूरे प्रदेश में महानिदेशालय और आयुर्वेद विश्वविद्यालय के अधिकारियों की सद्बुद्धि के लिये बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया जाएगा।

advertisment


प्रदेश अध्यक्ष दिनेश लखेडा, जिलाध्यक्ष देहरादून गुरुप्रसाद गोदियाल, मंत्री त्रिभुवन पाल प्रदेश उपाध्यक्ष नेलसन अरोड़ा ने कहा कि 29 जुलाई को महानिदेशक महोदय की अध्यक्षता में हुई वार्ता का कार्यवर्त नहीं दिया गया न ही समझौते का पालन किया गया। प्रदेश के जनपदों में 24 अगस्त और 25 अगस्त को रैली और समूह के माध्यम से जिलाधिकारी ओर नगर मजिस्ट्रेट के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री जी को ज्ञापन दिया जाएगा। 26 अगस्त से प्रदेश में कर्मचारियों द्वारा क्रमिक अनशन शुरू कर दिया जाएगा। जनपद देहरादून महानिदेशालय प्रांगण में क्रमिक अनशन शुरू करेगा और जल्द मांग पूरी न होने पर आमरण अनशन शुरू किया जाएगा।


प्रवक्ता शिवनारायण सिंह, जिलामंन्त्री राकेश भँवर महामन्त्री सुनील अधिकारी, संगठन सचिव विपिन नेगी, सुरेंद्र कश्यप, दिनेश गुसाईं ने कहा कि आयुर्वेद विश्वविद्यालय,निदेशालय के कर्मचारी पदोन्नति की आस में सेवानिवृत्त हो गए हैं। विश्वविद्यालय का हाल और बुरा है पदोन्नति के साथ साथ वेतन समय पर नही मिलना पेंसन, और देयकों के लिए कर्मचारियों को भटकना पड़ता है। जी पी एफ समय पर नही मिलना ई एस आई कट रहा है कि नही पता नहीं इस व्यवस्था को बंद कर कोषागार के माध्यम से कर्मचारियों को वेतन और अन्य देयकों का भुगतान किया जाना चाहिए नही कर्मचारियों का जीवन कठिन होता चला जायेगा।

ads


गेट मीटिंग में प्रदर्शन करने वाले गुरुप्रसाद गोदियाल, नेलसन अरोड़ा, राकेश भँवर,शिवनारायण सिंह, नितिन, कामेंद्र ,कमल,त्रिभुवंन पाल,रामकुमार, जिलेश, मनोज टम्टा, अवनीश, संजय, पप्पू सैनी, सुरेश, मिनेश, हुकुम सिंह, रविन्द्र, सर्वेश्वर जुयाल, उमेश, रमेश कुमार, विपिन मनीष, जितेंद रावत, नजमा, कलावती, सुरती देवी, अनिता, अजयरानी, चंद्रकला, बाला देवी, अजय कुमार, दिनेश ठाकुर, जयनारायण सिंह, छत्रपाल सिंह आशुतोष गैरोला ताजबरसिंह,दिनेश लखेडा ने आक्रोश प्रकट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *