tanejav1

72 घंटे चला वर्चुअल कवि सम्मेलन | इंडिया वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज | हरिद्वार की पूजा ने किया दमदार काव्य पाठ, पढ़िये पूरी खबर

adhirajv2

Share this news

CITYLIVE TODAY. MEDIA HOUSE

विश्व के सबसे लंबे वर्चुअल कवि सम्मेलन में हरिद्वार की पूजा अरोड़ा भी शामिल हुई। पेशे से शिक्षिका व कवयित्री है पूजा अरोड़ा। 207 घंटे लगातार चले ऑनलाइन कवि सम्मेलन इंडिया वर्ल्ड रिकार्ड में शामिल किया। इस कवि सम्मेलन में दुनियाभर के प्रख्यात 600 कवियों ने हिस्सा लिया। कवि सम्मेलन में हरिद्वार की युवा कवयित्री पूजा अरोड़ा ने भी अपनी हास्य व्यंग्य कविता पढ़कर हरिद्वार जिले का नाम रोशन किया।

advertisment

विश्व के सबसे लंबे वर्चुअल कवि सम्मेलन में हरिद्वार शहर की युवा कवयित्री “पूजा अरोरा” शामिल रही, (बचपन से ही साहित्य में रुचि होने के कारण ये काव्यजगत में आपना योगदान प्रदान कर रही हैं,) 207 घंटे से ज्यादा लगातार चले ऑनलाइन कवि सम्मेलन जो कि बुलंदी जज़्बात -ए-कलम द्वारा आयोजित किया गया था, यह संस्था उत्तराखंड के उधम सिंह नगर बाजपुर से संचालित होती हैं। जिसके संस्थापक विवेक बादल हैं। जिसमें देश-विदेश के 600 से अधिक कवियों ने हिस्सा लिया।

ads

पूजा अरोड़ा ने “माँ बहती गंगा सी धार,माँ आंधियो में आधार”सहित अनेक मनमोहक प्रस्तुतियां देकर सभी का मन मोह लिया। हरिद्वार की पूजा अरोड़ा ने समय समय पर विभिन्न मंचो पर भी अपनी प्रस्तुति देकर अपने परिवार व हरिद्वार क्षेत्र का नाम रोशन कर रही है। इस उपलब्धि के लिए हरिद्वार के नेता अधिकारी और रिश्तेदार सहित अन्य लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *