advertisement

नाबालिग का अपहरण | 15 लाख फिरौती की मांग | पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, ऋषिकेश


ऋषिकेश के श्यामपुर क्षेत्र में एक नाबालिक के अपहरण की सूचना पर पुलिस के पसीने निकल गये। बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ता ने 15 लाख रुपये की फिरौती की मांग की। आठ टीमें बनाकर पुलिसे अपहरणकर्ता को धर-दबोच लिया और नाबालिग को सकुलश बरामद कर लिया।
पुलिस के अनुसार श्यामपुर के भट्टोवाला निवासी गोपाल कृष्ण उप्रेती का 12 वर्षीय बेटा शनिवार दोपहर करीब एक बजे घर से अचानक लापता हो गया। परिवार के सदस्यों ने आसपास उसको ढूंढा, मगर उसका कहीं पता नहीं चला। बच्चे की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी गई।


पुलिस के अनुसार जांच के दौरान यह बात सामने आई कि उन्हीं के ही मकान में भोला नाम का राजमिस्त्री का काम करता है। दोपहर को वह घर आया और बोला कि बच्चे को टाफी दिलाने ले जा रहा है। जब बच्चा काफी देर तक नहीं आया तो परिजनों से खोजबीन की। बाद में उनसे किसी ने फोन करके संपर्क किया और कहा कि बच्चा उनके पास है। साथ ही 15 लाख रुपये की फिरौती की मांगी की। फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी। बालक के पिता एम्स ऋषिकेश में सिक्योरिटी सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत हैं। राजमिस्त्री की लोकेशन बिजनौर में मिली। पुलिस ने बिजनौर पुलिस की मदद से उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ ही बच्चे को मुक्त करा दिया।

ad12

architect-ad

Leave a Reply

Your email address will not be published.