tanejav1

शिवालिक नगर | आर-कलस्टर में सड़क बनी लेकिन निकासी का क्या होगा | नेताजी तो सुनते ही नहीं

adhirajv2

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस


बरसात में कईयों की पोल खुल जाती है तो कई कार्य बरसात में स्वाहा भी हो जाते हैं। निर्माण कार्यों की खामियां भी बरसात में पानी की तरह बाहर आ जाती हैं। ठीक ऐसी ही कहानी है हरिद्वार के शिवालिक नगर के आर-कलस्टर की। लंबे इंतजार के बाद सड़क बनी और लोगों में खुशी दिखी लेकिन बरसात में यह खुशी पानी-पानी हो जाती है। दरअसल, निकासी की व्यवस्था नहीं होने से सड़क ही पानी-पानी हो जाती है।

advertisment

बृहस्पतिवार को भी जरा सी बारिश क्या हुयी कि फिर पानी-पानी हो गया। कोढ़ में खाज यह है कि जनता अपना दुखड़ा लेकर जनप्रतिनिधियों के पास जाती है लेकिन नेता जी ठहरे पूरे ही ढीट। एक कान से सुनते हैं और दूसरे से निकाल देेते हैं। जिससे इन नेताओं के प्रति जनता में भारी रोष है।

विजय सजवान वार्ड नंबर 4 शिवालिक नगर

शिवालिक नगर शहर की पाॅश कालोनी है। लंबे इंतजार के बाद यह क्षेत्र पालिका का हिस्सा बना। यहां समस्यायें जस की तस है जैसे पहले थी। हां, थोड़ा बहुत कार्य जरूर हुये हैं लेकिन ये नाकाफी ही हैं। यहां केवल आर-कलस्टर का जिक्र कर रहे हैं। लोगों मेें भारी गुस्सा है। शिवालिक नगर आर-कलस्टर वार्ड नंबर-4 मंे रह रहे विजय सजवान खुलकर बोले। उन्होंने बताया कि 13 साल इंतजार के बाद रोड बनी।

ads

कई बार जनप्रतिनिधियों के चक्कर काट कर अपनी समस्याओं से अवगत कराया जिसमें रोड एवं जल निकासी जैसी गंभीर समस्याएं थी तब जाकर 13 साल बाद आर-कलस्टर वार्ड नंबर 4 में रोड बनी किंतु जल निकासी की समस्या जहां की तहां बनी हुई है कई बार जनप्रतिनिधियों एवं वार्ड मेंबरों को सूचना देने पर भी सिर्फ आश्वासन मिलता है ऐसे में आम नागरिक करे तो क्या। स्थानीय जनप्रतिनिधियों के गैर-जिम्मेदाराना रवैये से नाराज वहां के नागरिक अब प्रशासन के सामने अपनी बातें रखेंगे। जल्द ही एक प्रतिनिधिमंडल प्रशासन से मिलेगा। देखते है आगे-आगे होता है क्या।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *