Laldhang News…श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल | में चिकित्सा शिविर में 370 मरीज ने लिया लाभ |अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अनिल शर्मा

हरिद्वार। उत्तराखंड सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद ने कहा श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल लालढांग क्षेत्र के ग्रामीणों के ईलाज वरदान साबित हो रहा है। मरीजों को सस्ते ईलाज के साथ आयुष्मान कार्ड पर लोगों का निशुल्क इलाज भी किया जा रहा है। इसके लिए अस्पताल के संस्थापक अध्यक्ष बाबा बालक दास महाराज को अपनी शुभकामनाएं देते हैं एवं हॉस्पिटल के विकास में हर संभव सहयोग उपलब्ध कराने के लिए भरकस प्रयास के लिए तत्पर रहेंगे।


बताते चलें कि हरिद्वार -नजीबाबाद रोड पर थाना श्यामपुर क्षेत्र में सजनपुर पीली गांव में स्थित श्री ध्रुव चेरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल में मंगलवार को विशाल चिकित्सा एवं रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। हास्पिटल के संस्थापक बाबा बालकदास महाराज के सानिध्य में आयोजित शिविर का उद्धघाटन उत्तराखंड के पूर्व कैबिनेट मंत्री, स्वामी यतीश्वरानंद ने किया। उन्होंने हास्पिटल में आने वाले मरीजों की सुविधा के लिए हर संभव सहायता उपलब्ध कराने में सहयोग आश्वासन भी दिया। बाबा बालक दास ने कहा कि संतों का जीवन परमार्थ के लिए होता है और उन्होंने जन कल्याण की भावना से ही श्री ध्रुव चैरिटेबल ट्रस्ट हॉस्पिटल की स्थापना की है।

भविष्य में अस्पताल में मरीजों के लिए और भी सुविधाओं का विकास किया जाएगा। बताया गया कि मंगलवार को कैंप में लगभग 370 रोगियों की निशुल्क चिकित्सा की गई और रोगियों को अस्पताल में आयुष्मान कार्ड पर भर्ती भी किया गया।

ad12


कैंप में डॉ रोहित सिंह, डॉक्टर इसरार अहमद, डॉक्टर के के करौली, डॉक्टर राम सिंह, डॉ वैशाली, डॉ संजीव तोमर, डॉ बृज बिहारी शर्मा, प्रशांत(पी.आर.ओ) एवं सभी स्टाफ ने अपना योगदान दिया। इस मौके पर लोगों ने स्वैच्छिक रक्तदान भी किया। इस शिविर में क्षेत्र के समाजसेवी शीशपाल पोखरियाल, सुरेंद्र रावत, विनोद पोखरियाल, योगेश चौहान सहित वरिष्ठ लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *