Bad News…झोपड़ियों तक पहुंची आग और फिर हो गया ” स्वाहा “| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग


प्रचंड गर्मी के साथ ही आग लगने की घटनाओं ने टेंशन बढ़ा दी है। लालढांग क्षेत्र में अभी-अभी झोपड़ियों की आग लगने की खबर आ रही है। करीब 20 झोपड़ियों तक आग की लपटे पहुंचने की सूचना है। इस घटना में गाय व बकरियों के जलकर मरने की खबर भी है।

थाना प्रभारी श्यामपुर नितेश शर्मा ने बताया कि घटना मंगलवार की दोपहर बात तीन बजे की है। खबर के अनुसार, ग्राम दासोवाली में झोपड़ियों में आग लग गई जिस पर तत्काल मौके पर मय फोर्स के पहुंचा तो आग की लपटे काफी ज्यादा और लगभग 20 झोपड़े में आग लग गई थी , तेज हवा के कारण आग की लपटों से अन्य झोपड़ों में आग लग रही थी फायर ब्रिगेड के वाहन भी समय से पहुंच गए थे । आमजन की मदद से सभी लोगों को सकुशल सुरक्षित बाहर निकाला गया । झोपड़ों में स्थित एक गाय और कुछ बकरिया, एक ट्रॉली जल गई है। आमजन को कोई नुकसान नहीं हुआ है ।

ad12

आग लगने का प्रथम दृष्टया कारण गंगा किनारे स्थित पहले नंबर के झोपड़ी में चूल्हे में चिंगारी से आग लगने से तेज हवाओ के झोंको से आग की लपटे हवा की दिशा में स्थित सभी झोपड़ों में एक एक कर आग लगने शुरू हो गई थी ।वर्तमान में आग पर काबू पा लिया है। जल संस्थान के पानी के टैंकर भी मंगवाए है । मौके पर कानून व्यवस्था संबधित कोई समस्या नहीं है ।
मौके पर पुलिस अधीक्षक सिटी, क्षेत्राधिकारी नगर मौजूद है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *