Lok Sabha Election 2024| फिलहाल गणेश ने अनिल को चौकन्ना तो कर ही दिया है|अजय रावत की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-अजय रावत

बीजेपी अतिआत्मविश्वास से लबरेज़ थी, जिस तरह से कांग्रेस के अनेक सूबेदार गणेश को बीच रण में अकेला छोड़ पलायन कर रहे थे, तो लगता था गोदियाल नॉमिनेशन के रोज़ ही चित्त हो जाएंगे.. लेकिन हुआ इसके उलट… बिना किसी स्टार प्रचारक के जिस तरह से गणेश गोदियाल के लिए भीड़ जमा हुई, उसने एक रोज पहले दर्जनों स्टार प्रचारकों से लैस सभा को आइना तो दिखा ही दिया..अजय रावत की रिपोर्ट


ठेठ गढ़वाली में गणेश द्वारा दिया गया संबोधन कहीं न कहीं उपस्थित जन समूह के दिल को छू गया। ज्वलंत अंकिता हत्याकांड को लेकर गणेश की बेबाक टिप्पणी ने भी निसंदेह लोगों को प्रभावित किया।


भले ही आज के दौर में भीड़ का सीधा साधा सम्बंध वोट से नहीं होता लेकिन यह मनोवैज्ञानिक संबल अवश्य प्रदान करता है। आज की जनसभा के बाद भाजपा व Anil Baluni अवश्य चौकन्ने होंगे।


सूत्रों की माने तो अब बीजेपी आगामी 21 दिनों में बेहद ऑफेंसिव इलेक्शन कम्पैन करने वाली है, पौड़ी सीट उत्तराखंड की सबसे हॉट सीट हो गयी है। आश्चर्य न होगा कि अब इस सीट पर पीएम से लेकर योगी आदित्यनाथ व तमाम नेताओं की ताबड़तोड़ जनसभाएं होंगीं। तकरीबन तमाम संसाधन बीजेपी झोंकने वाली है।

ad12


उधर संसाधनों व नेताओं की कमी से जूझ रहे Ganesh Godiyal के समक्ष नामांकन के रोज़ बने टेम्पो को 19 अप्रैल तक बरकरार रखने की चुनौती होगी। यह भी ध्यान रखना होगा 2019 में भाजपा व कांग्रेस के दरमियान 3 लाख 15 हजार का फासला था, इस फासले को पाटना भी तारे तोड़ने से कम नहीं होगा। लेकिन यह जम्हूरियत है, नामुमकिन लफ्ज़ की यहां कोई औकात नहीं..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *