Breaking News…चीला हादसे में लापता महिला अधिकारी का शव बरामद|Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

ऋषिकेश/रायवाला। चीला ऋषिकेश मार्ग पर सड़क दुर्घटना में लापता चल रही वन महकमे की महिला अधिकारी आलोकी का शव चीला बैराज से एसडीआरएफ ने बरामद कर लिया है। इसके साथ ही हादसे में मौत की संख्या 5 हो गई है।

वाहन ट्रायल के दौरान दुर्घटना में बीते सोमवार को दो वन क्षेत्राधिकारियों सहित चार की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि वन्यजीव प्रतिपालक चीला आलोकी लापता थी। हादसे के दिन से ही एसडीआरएफ लगातार गहन सर्च अभियान चलाए हुए रही। आज चौथे दिन सुबह करीब 7:15 बजे एसडीआरएफ को चीला बैराज में महिला अधिकारी का शव दिखा। जिसे एसडीआरएफ ने बाहर निकालकर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया है।

बता दें कि श्रीनगर गढ़वाल की रहने वाली अलोकी राजीजी में वन्यजीव प्रतिपालक चीला के पद पर पोस्टेड थी। उनके पति का दिल्ली में अपना क्लीनिक है। दो वर्ष पहले दोनो की शादी हुई थी। सोमवार को इंटरसेप्टर वाहन का ट्रायल के दौरान वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। जिसमें वह वाहन से छिटक कर नहर में जा गिरी।

ad12

हादसे के बाद सेएसडीआरएफ इंस्पेक्टर कविद्र सजवाण के नेतृत्व में गहन सर्च अभियान जारी था। निरीक्षक कविन्द्र सजवाण के मुताबिक शव को टीम ने आज सुबह बरामद कर लिया है। राफ्ट डालकर डीप ड्राइविंग टीम ने शव को बाहर निकाल कर थाना लक्ष्मण झूला पुलिस के सुपूर्द कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *