Good Work…लीला फाउंडेशन ने फिर किया नेक काम| इस जरूरतमंद की ऐसे की सहायता| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस फिर


समाज कल्याण को समर्पित लीला फाउंडेशन लगातार जरूरतमंदों की सेवा व सहायता को हाथ आगे बढ़ा रहा है। इस बार फिर फाउंडेशन ने चलने मंे असमर्थ व्यक्ति की सहायता की है। दरअसल, प्रवीण कुमार को व्हील चेयर दी गयी है। प्रवीण चमोली का रहना वाला है और दस साल पहले प्रवीण लकवा से ग्रसित हो गया था।


लीला फाउंडेशन अपनी स्थापना से ही ऐसे कार्यों में आगे आ रहा है। समय-समय फाउंडेशन समाज सेवा के कार्यों में अपनी सहभागिता निभाता आ रहा है। इस बार फिर जो कार्य किया है उसकी सराहना हो रही है।

लीला फाउंडेशन ने उत्तराखंड के चमोली के सुरम्य गांव उत्तरौन के रहने वाले श्री मदन सिंह के बेटे प्रवीण कुमार की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। योगेश उनियाल और सह-संस्थापक सोहन राणा द्वारा स्थापित फाउंडेशन ने प्रवीण को रु.18,000 की कीमत वाली व्हीलचेयर प्रदान की। समर्पित संस्थापकों के नेतृत्व में धन संचयन को उदार दाताओं और योगदानकर्ताओं से समर्थन प्राप्त हुआ। इस नेक काम में भूमिका निभाने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जाता है,

ad12

जिसमें एलीन पावर और सारा क्रिप्स की उनके अटूट समर्थन के लिए विशेष सराहना की जाती है। लीला फाउंडेशन एक समय में दयालुता के एक कार्य से जीवन में बदलाव लाकर सकारात्मक प्रभाव डाल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *