Uttarakhand News..बिना बस ” बेबस ” खासो-आम |जाम हुये वाहनों के पहिये| Click कर पढ़िये पूरी खबर

Share this news

सिटी लाइव टुडे, मीडिया हाउस-देहरादून


साल के पहले ही दिन लोग बेबस नजर आये। नए कानून के विरोध में सोमवार को रोडवेज बस चालकों ने हड़ताल कर दी है। नये कानून का जमकर विरोध हो रहा है। मीडिया रिपोर्टों के हवाले से खबर है कि हड़ताल का असर राज्य मुख्यालय के साथ ही रामनगर, हल्द्वानी, देहरादून, हरिद्वार और रुड़की में भी देखने को मिल रहा है। नतीजतन, यात्रियों को काफी परेशानियों से दो-चार होना पड़ रहा है।

विदित हो कि हिट एंड रन केस के नए प्रावधान को लेकर ट्रांसपोर्ट नगर व्यापारी एसोसिएशन ने केंद्र सरकार की ओर से लागू नए प्रावधान को लेकर नाराजगी व्यक्त की है। इसका विरोध शुरू होने के साथ ही तेज भी होने लगा है। मांग तेज होने लगी है कि इस प्रस्तावित कानून पर पुनः विचार किया जाये।

ad12


मीडिया रिपोर्टों के हवाले से खबर है कि केंद्रीय मंत्रीमंडल ने वाहन से दुर्घटना होने पर चालक को 10 वर्ष का करावास और पांच लाख अर्थदंड वसूलने के नए प्रावधान के विरोध में ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट यूनियन कांग्रेस ने तीन दिनी देशव्यापी हड़ताल का एलान किया है। महासंघ टैक्सी यूनियन कुमाऊं मंडल ने भी सोमवार से होने वाली हड़ताल को समर्थन दिया है। इधर से उधर जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *