नयी सियासी पिच पर Mahendra Rana लगाने लगे सियासी शॉट| ये कांग्रेसी भी हुये BJP में शामिल| जगमोहन डांगी की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, जगमोहन डांगी, पौड़ी-कल्जीखाल

हाल में ही भाजपा में शामिल हुये महेंद्र राणा भगवा रंग में रंग गये हैं। उनकी रणनीति अब करीबियों को भी भाजपा में शामिल करने की है। ऐसा हो भी रहा है। कल्जीखाल ब्लाक में तो ऐसा होने भी लगा है। कई कांग्रेसियों ने कांग्रेस को अलविदा कर भी डाला और भाजपा में शामिल हो गये हैं।

दरअसल, हाल में ही भाजपा में शामिल हुये महेंद्र राणा का उनके गृह जनपद में भव्य स्वागत किया गया। गर्मजोशी से हुये स्वागत समारोह में कई और कांग्रेसियों ने भी भाजपा का दामन थाम लिया। महेंद्र राणा द्वारीखाल ब्लाक के प्रमुख हैं और उन्होंने करीब सालभर पहले कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था।

महेंद्र राणा अपने गृह जनपद कल्जीखाल ब्लाक पहुंचे तो वहां उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। मण्डल अध्यक्ष अनिल नेगी की अगुवाई में भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों, फूल मालाओं एवं आतिशबाजी से प्रमुख महेंद्र राणा का भव्य स्वागत किया। कल्जीखाल बाजार में भाजपा कार्यकर्ताओं एवं महिलाओं ने बड़ी संख्या में प्रतिभाग कर भाजपा के नारों से कल्जीखाल बाजार को गुंजायमाान कर दिया।

महेन्द्र राणा के भाजपा में शामिल होते ही कल्जीखाल विकासखण्ड़ के ब्लॉक अध्यक्ष अर्जन पटवाल सहित बड़ी संख्या में कांगेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया जिससें पूरा कल्जीखाल मण्डल भाजपामय हो गया। इससे पहले ब्लॉक सभागार में आयोजित स्वागत सम्मान समारोह में भाजपा पाधिकारियों ने राणा सहित सभी नए सदस्यों का फूल मालाओं और भाजपा पटका और टोपी पहनकर स्वागत किया वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने अपने वक्ताओं में महेन्द्र सिंह राणा के भाजपा में शामिल होने से भारतीय जनता पार्टी को मजबूती मिली है। राणा कल्जीखाल में दो बार और एक बार उनकी धर्मपत्नी निर्विरोध रूप से प्रमुख है।

राणा स्वयं वर्तमान में द्वारीखाल के प्रमुख हैं। उन्होंने विकास कल्जीखाल में बहुत बड़ा योगदान किया है। और अब भाजपा में आने से उनसे कार्यकर्तों की और अपेक्षाएं बढ़ गई उन्होंने कल्जीखाल में पहले ही अपनी छाप छोड़ रखी है। प्रमुख राणा ने कहा कि मैं भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर अपने आप में गर्व का अनुभव कर रहा हूं। आप लोगों का सहयोग एवं प्यार स्नेह से हमेशा ही मिलता रहा है। मैं यशस्वी देश के प्रधानमंत्री एवं प्रदेश के प्रमुख सेवक के रूप में कार्य कर रहे मुख्यमंत्री की कार्यशैली से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ हूं। मैं पार्टी के लिये तन मन धन से समर्पित रहंूगा।

इस अवसर पर प्रमुख मंडल अध्यक्ष अनिल नेगी ने कहा कि मैं भी गर्व कर रहा हूं। की मेरे दोबारा मंडल अध्यक्ष कार्यालय में महेंद्र राणा जैसे तीन बार प्रमुख रहने वाले जनसेवक भाजपा में सामिल हुए। स्वागत सम्मान समारोह में प्रमुख कल्जीखाल बीना राणा, सांसद प्रतिनिधि पूर्व मंडल अध्यक्ष संजय पटवाल भाजपा मंडल महामंत्री नरेन्द्र पटवाल, अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष रमेशचन्द्र शाह, भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष कल्जीखाल सुधीर भट्ट, भाजपा महिला मोर्चा मंडल अध्यक्ष यशोदा देवी,

ad12

भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष सुभाष डोभाल, कनिष्ठ उपप्रमुख अर्जुन पटवाल,पूर्व ज्येष्ठ उपप्रमुख महेंद्र कुमार,पूर्व कनिष्ठ प्रमुख दरवान सिंह नेगी, प्रधान मीडिया प्रभारी देवेन्द्र प्रसाद खुगाशाल लक्ष्मीकान्त,ब्लॉक मीडिया संयोजक लक्ष्मण सिंह डुकलान, सह सयोजंक नीतू लिंगवाल,मनमोहन सिंह रावत,शिव प्रसाद कुकरेती,प्रदीप थपलियाल जयपाल सिंह, रजनी मौर्य, रजनी देवी, संगीता, नीरजा खुगशाल,अशोक रावत, सन्तोष रावत, अजय पटवाल क्षेत्र के कई प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं क्षेत्रीय जनता उपस्थित रही। कार्याकृम का संचालन राजेंद्र प्रसाद जय माता की ने किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *