लालढांग न्यूज बुलेटिन… ” खाकी ” ने मिलाया ” पारूल ” को अपनों और छलक उठे आंसू| अनिल शर्मा की Report

Share this news

सिटी लाइव टुडे, अनिल शर्मा, लालढांग
खाकी ने 6 साल की पारूल को अपनों से क्या मिलाया कि आंसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा। परिजनों से पारूल को जीभरके गले लगाया। यह देख वहां मौके लोगों के आंखों से भी आंसू निकल पड़े।


मामला कुछ प्रकार से है। बीते 20 अक्टूबर की शाम की ही बात है। सांय करीब 5.30 बजे चंडी देवी मंदिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक 6 साल की बच्ची अपने परिवार से बिछड़ गई है और काफी तलाशने पर नही मिल रही है , उक्त परिवार के साथ अन्य सदस्य जो की रेलवे स्टेशन की तरफ गए हैं जिनके पास मोबाइल नहीं थे ये सोच कर परिवार जन बच्ची की तलाश में रेलवे स्टेशन की तरफ अन्य सदस्यों को ढूंढने के लिए निकल गए।

ad12

इस संबंध में थाने स्तर से टीम बना कर उक्त बच्ची की तलाश की गई सीसीटीवी कैमरे चेक किए गए। तत्पश्चात उक्त बच्ची चंडी देवी मंदिर के पैदल रास्ते पर सीडीओ में नीचे आते हुए रोते हुए अपने परिवार को ढूंढते हुए आ रही थी को पुलिस द्वारा सकुशल बरामद कर बच्ची को सांत्वना देकर चुप करा कर चौकी लाया गया , थाने में नियुक्त बाल कल्याण अधिकारी द्वारा चौकी पर ही बच्ची को तसल्ली से पूछताछ किया गया। आश्वस्त होने पर उक्त बच्ची को परिवार जनों को सुपुर्द किया गया बच्ची पारुल पुत्री कैलाश निवासी बहादुरगढ़ जिला हापुर उत्तर प्रदेश उम्र 6 वर्ष के परिजनों के द्वारा लिए पुलिस की प्रशंसा की गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *